71 साल का हैवान! 10 साल तक 72 अजनबियों से कराया पत्नी का रेप, ऐसे बुलाता था घर

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 06:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क : फ्रांस से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें 71 वर्षीय व्यक्ति पर अपनी पत्नी के साथ 10 वर्षों तक 72 अजनबियों द्वारा बलात्कार कराए जाने का आरोप लगा है। यह व्यक्ति अपनी पत्नी को लगातार ड्रग्स देकर बेहोशी की हालत में रखता था ताकि वह अपने साथ हो रहे शारीरिक शोषण से अनजान रहे। इस मामले में कोर्ट में सुनवाई जारी है। घटना फ्रांस के डोमिनिक नामक व्यक्ति की है, जिसने अपनी 72 वर्षीय पत्नी गिजेल के साथ 10 वर्षों तक अमानवीय कृत्य किए। डोमिनिक ने अपनी पत्नी का शोषण कराने के लिए 72 लोगों से संपर्क किया और उन्हें अपने घर बुलाकर गिजेल का बलात्कार कराया। इस दौरान गिजेल को ड्रग्स देकर बेहोशी की हालत में रखा जाता था, जिससे वह अपने साथ हो रहे अत्याचार से पूरी तरह अनजान थीं।

डोमिनिक ने बलात्कारी व्यक्तियों के लिए कुछ नियम भी बनाए थे। उसने निर्देश दिया था कि वे गिजेल को जगाने की कोशिश न करें, आफ्टरशेव या सिगरेट का इस्तेमाल न करें, और घर में प्रवेश करने से पहले नाखून काट लें। इसके अलावा, उसने मर्दों को अपने कपड़े रसोई में उतारने के निर्देश दिए ताकि कोई सुराग न मिले। यह अमानवीय कृत्य 2011 से 2020 तक चला। इस साजिश का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने डोमिनिक को महिलाओं के कपड़ों के नीचे छुपकर वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया। जांच के दौरान पुलिस को उसके घर से ऐसे सबूत मिले जो उसकी पत्नी के साथ हुए शोषण को प्रमाणित करते हैं।

अब तक 51 लोगों की पहचान की जा चुकी है, जिनमें कई शादीशुदा और उच्च पदों पर काम करने वाले लोग शामिल हैं। गिजेल ने इस अन्याय के खिलाफ कानूनी लड़ाई शुरू की है और अपनी पहचान छिपाने से इंकार किया है। उनका कहना है कि वह इस घटना को दुनिया के सामने लाना चाहती हैं ताकि समाज में जागरूकता फैल सके। मामले की सुनवाई अब कोर्ट में चल रही है। आरोपी डोमिनिक और 20 अन्य लोगों को हिरासत में रखा गया है, जबकि बाकी लोग जमानत पर रिहा हैं। गिजेल का कहना है कि उन्हें उन घटनाओं की कोई याद नहीं है, लेकिन वह अब इस सच्चाई के साथ जीने की हिम्मत जुटा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News