70th National Film Awards: जानिए कौन बना बेस्ट एक्टर, KGF Chapter 2 को मिला 'बेस्ट फिल्म' अवार्ड

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2024 - 02:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिष्ठित मान्यता, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, इस वर्ष की समारोह में विशेष रूप से यादगार साबित हुआ। अभिनेता ऋषभ शेट्टी को उनकी शानदार भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला, जबकि नित्या मेनन और मानसी पारेख को संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार प्रदान किया गया।

ऋषभ शेट्टी ने फिल्म में गहरी छाप छोड़ी
ऋषभ शेट्टी, जिनकी भूमिका ने फिल्म में गहरी छाप छोड़ी, को उनकी उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए इस सम्मान से नवाजा गया। उनकी भूमिका ने दर्शकों और आलोचकों दोनों को प्रभावित किया, और यह पुरस्कार उनकी मेहनत और प्रतिभा का प्रमाण है।

PunjabKesari

नित्या मेनन और मानसी पारेख को मिला साझा पुरस्कार
सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार में नित्या मेनन और मानसी पारेख को संयुक्त रूप से सम्मानित किया गया। दोनों अभिनेत्रियाँ अपनी-अपनी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं, और यह साझा पुरस्कार उनके काबिलियत और उनके काम के प्रति समर्पण का मान्यता है।

PunjabKesari

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का सम्मान
यह पुरस्कार उन कलाकारों की मेहनत और कला के प्रति उनके समर्पण का प्रतीक है। भारतीय सिनेमा में उनके योगदान को मान्यता देते हुए, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार ने उनके बेहतरीन काम को सराहा है। इन पुरस्कारों ने यह साबित कर दिया कि भारतीय फिल्म उद्योग में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, और दर्शकों को शानदार प्रदर्शन की उम्मीद बनी रहती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News