7 साल की बच्ची का सीनियर लड़कियों ने किया यौन शोषण

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2017 - 08:08 PM (IST)

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में एक स्कूल परिसर में चौंका देने वाली यौन शोषण की घटना सामने आई है। मामले में 9वीं में पढऩे वाली एक छात्रा को दूसरी क्लास की 7 साल की एक छात्रा के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी छात्रा को पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। मोतीनगर इलाके के एक स्कूल की आरोपी छात्रा 9वीं क्लास में 2-3 बार फेल हो चुकी है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर दीपेंद्र पाठक ने बताया कि उन्हें मामले की शिकायत मिली थी। मामले में 2 बड़ी छात्राएं शामिल थी। एक को गिरफ्तार किया गया है और दूसरे को हिरासत में लिया गया है।

खाली कमरे में ले जाकर करती थी यह हरकतें
नाबालिग ने अपने काउंसलर को बताया कि उसकी 2 सीनियर्स उसे लंच टाइम में स्कूल के खाली कमरे में ले जाती थी और उसके (पीड़िता) कपड़े उतार देती थी। साथ में अपने कपड़े भी उतार देती थीं। वे उसे बेहोश भी करती थीं। पीड़िता ने आरोप लगाया कि सीनियर लड़कियां उसके प्राइवेट पार्ट को टच करती थी। जब वह इसका विरोध करती थी तो लड़कियां उसे धमकाती थीं। यह सब पिछले कुछ महीनों से चल रहा था।

पुलिस ने स्कूल की दूसरी छात्राओं से भी इस बारे में पूछताछ की कि कहीं उनके साथ भी तो ऐसी कोई घटना नहीं घटी है या उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है। हादसे से विचलित पीड़ित छात्रा को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित के माता-पिता से भी लगातार संपर्ककायम रखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News