प्यार की अद्भुत मिसाल, 67 साल की बुजुर्ग महिला को हुआ 28 साल के युवक से प्रेम, लिव इन रिलेशन में रहने के लिए पहुंचे ग्वालियर कोर्ट

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 04:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  प्यार की अनुभूति कब, किसे और कैसे हो जाए यह किसी को नहीं पता होता। एक ऐसी ही प्यार की मिसाल देखने को मिली। दरअसल, ग्वालियर के  मुरैना जिले की रहने वाली 67 साल की रामकली को 28 साल के युवक से प्यार हो गया है इतना ही नहीं दोनों अब लिव-इन रिलेशन में रहने लगे हैं। 
 

इन दोनों कपल का कहना है कि वे एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं लेकिन शादी नहीं करना चाहते हैं। इसलिए लिव इन में रहना चाहते है इस लेशन को मान्यता देने के लिए दोनों ने ग्वालियर कोर्ट नोटरी भी करवाई है।
 

वहीं, इस मामले पर एडवोकेट दिलीप अवस्थी ने बताया है कि यह कपल मुरैना जिले के कैलारस के रहने वाले हैं। 67 साल की रामकली और 28 साल के भोलू एक दूसरे से प्यार करते हैं और एक दूसरे के साथ में रहना चाहते हैं लेकिन शादी नहीं करना चाहते। लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान कोई विवाद ना हो, इसलिए इन दोनों ने नोटरी कराई है। 

 
इससे पहले रामकली और भोलू ग्वालियर के जिला न्यायालय में पहुंचे थे।  उन दोनों ने बताया कि लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान भविष्य में किसी तरह का कोई विवाद ना हो इसके लिए दस्तावेजों के साथ नोटरी कराने के लिए आए हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News