तमिलनाडु में थाईलैंड के 6 कोरोना पॉजिटिव लोग ठीक होने के बाद भेजे गए जेल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 05:31 PM (IST)

इरोड (तमिलनाडु): वीजा संबंधी नियमों के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किए गए कोरोना वायरस से संक्रमित थाईलैंड के छह नागरिकों को स्वस्थ होने के बाद यहां अस्पताल से छुट्टी मिल गई। पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों को चेन्नई की पुजहल जेल में भेजा गया है। इन्हें जिले के पेरूनदुरई आईआरटी सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल से छुट्टी मिली थी। उन्होंने बताया कि सभी को सोमवार रात में पुलिस सुरक्षा के बीच पुजहल जेल भेजा गया। 

भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत इनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। अस्पताल के पृथक वार्ड के बाहर भी पुलिस कर्मी तैनात रखे गए थे। स्थानीय तहसीलदार की शिकायत के बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया। थाईलैंड के इन नागरिकों के पास पर्यटक वीजा है और ये कोविड-19 से पीड़ित होने के बाद भी इस्लामिक उपदेश के कार्य में लगे थे। 

थाईलैंड के सात नागरिकों का एक समूह यहां तीन सप्ताह पहले आया था और कोल्लमपलयम आवासीय इकाई परिसर में रुका था और उपदेश के काम में लगा था। इनमें से एक की मौत गुर्दे संबंधी शिकायतों की वजह से कोयंबटूर के एक सरकारी अस्पताल में हो गई थी। इसके बाद बाकी छह के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News