शर्मनाक: बेटे को नहीं करने दिए मां के अंतिम दर्शन, कहा- 5000 रुपये दो, तभी दिखाएंगे चेहरा

2021-06-18T14:20:57.547

नेशनल डेस्क: देश में आए कोरोना नाम के इस संकट के दौरान लोगों के कई रुप देखने को मिले। जहां कुछ लोग मसीहा बनकर एक दूसरे की मदद को आगे आए तो वहीं कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। ऐसी ही एक शर्मनाक घटना देखने को मिली ओडिशा के क्योंझार जिले में जहां एक बेटे को अपनी मां को आखिरी बार देखने के लिए भी घूस देनी पड़ी। 

 

डोनाल्ड ट्रंप ने भारत को लेकर जताई चिंता, कहा- कोरोना के कारण यह देश हुआ तबाह, चीन दे  हर्जाना

दरअसल  ओडिशा के क्योंझार जिले के कृष्णापुर गांव की रहने वाली एक महिला ने दम तोड़ दिया।  महिला की मौत के बाद उसके शव को अस्पताल प्रबंधन ही श्मशान-घाट लेकर आया।  महिला के बेटे ने अपनी मां के आखिरी दर्शन करने चाहे तो वहां एक तैनात एक  कर्मचारी ने उससे 5,000 रुपए की मांग की। 

 

मुंबई में आज फिर होगी बारिश:  पालघर-ठाणे के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी,  जानें बाकी राज्याें के मौसम का हाल

 कर्मचारी ने कहा कि अगर तुम 5,000 रुपये दोगे, तभी मैं चेहरा पूरी तरह देखने दूंगा, नहीं तो जैसे शव पीपीई किट में पैक मिला है, वैसे ही उसका अंतिम संस्कार कर दूंगा। महिला के बेटे ने इस पर कहा कि  अगर मैं अपनी मरी हुई मां का सिर्फ चेहरा देखने के लिए 5,000 रुपए दे रहा हूं तो मैं इसे रिकार्ड भी करूंगा और सोशल मीडिया पर अपलोड भी करूंगा। कर्मचारी और महिला के बेटे की बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी खूब आलोचना हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News