इस बार नवरात्र पर मिलेगा Dominos का व्रत वाला पिज्जा!

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2016 - 02:16 PM (IST)

नई दिल्लीः नवरात्रि आने वाली है और रेस्टोरेंट्स में इस माैके पर व्रत के तरह तरह के स्पेशल खानों की भरमार लग जाएगी। जरा सोचिए ये वैराइटी अगर पिज्जा में भी मिलने लगे तो। ये सुनने में अापकाे अटपटा जरूर लगेगा, लेकिन ये उतना ही सच है। जी हां अब आपको नवरात्रि पर स्पेशल पिज्जा खाने को मिलेंगे। 

क्या होंगे इसके फ्लेवर्स?

दरअसल, नवरात्रि में डॉमिनोज अपने आधे आउटलेट्स में सिर्फ वेज पिज्जा परोसने की तैयारी में है। डॉमिनोज ने अगले महीने से शुरू होने वाले नवरात्रि पर्व के लिए यह फैसला किया है। अब बात आती है कि इसके फ्लेवर्स क्या होंगे तो आपको बता दें कि नवरात्रि के दौरान मेन्यू में साबुदाना, सिंघाड़े के आटे के पिज्जा होंगे। ये पिज्जा प्याज, लहसुन और अदरक के बिना तैयार किए जाएंगे। 

पहली बार नवरात्रि स्पेशल मेन्यू 
ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी रेस्ट्रॉन्ट्स चेन ने नवरात्रि स्पेशल मेन्यू रखा है। 248 शहरों के 1062 रेस्ट्रॉन्ट्स के साथ डॉमिनोज पिज्जा मार्केट में बड़ा नाम है, जिसकी मार्केिट हिस्सेदारी करीब 70 पर्सेंट है। इस साल 1 अक्टूबर से नवरात्रि की शुरुआत हो रही है। इस दौरान कंपनी उत्तर, मध्य और पश्चिम भारत के कुछ इलाकों के करीब 500 आउटलेट्स में नॉन-वेजिटेरियन फूड प्रॉडक्ट्स नहीं परोसेगी। 

घट जाती है नॉन वेज की मांग

इकनॉमिक टाइम्स से बात करते हुए डोमिनोज पिज्जा इंडिया के प्रेजिडेंट देव अमृतेश ने कहा, 'इस दौरान नॉन वेज फूड की मांग घट जाती है। ग्लोबल ब्रांड को भी इस बात का अहसास हो गया है। हम कस्टमर्स की सांस्कृतिक जरूरतों को लेकर सजग हैं। पिज्जा में कई तरह के बदलाव मुमकिन हैं, लिहाजा हम यह मेन्यू तैयार कर पाए हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News