5 साल के बच्चे की पुलिस थाने में शिकायत; पिता को जेल में बंद करने की मांग ने सबको चौंकाया (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 11:49 AM (IST)

नेशनल डेस्क: एक समय था जब बच्चे पुलिस को देखकर डर जाते थे, लेकिन अब वक्त बदल चुका है। मध्य प्रदेश के धार जिले में ऐसा ही एक दिलचस्प मामला सामने आया है। एक 5 साल का बच्चा अपने पिता के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंच गया। इस वीडियो में, बच्चा थाने में थानेदार के सामने बैठा है और अपनी शिकायत दर्ज करवा रहा है।

बच्चे का नाम हसनैन है। थानेदार से बातचीत के दौरान हसनैन ने बताया कि उसके पिता, इकबाल, उसे सड़क पर घूमने और नदी के किनारे जाने की अनुमति नहीं देते। इस वजह से उसने थाने में शिकायत की और अपने पिता को जेल में बंद करने की मांग की। हसनैन की शिकायत को सुनकर वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मी हंस पड़े और बच्चे की मासूमियत पर चकित रह गए। 

वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएँ दी हैं। एक यूजर ने टिप्पणी की कि जब वे छोटे थे, तो पुलिस को देखकर छुप जाते थे, लेकिन हसनैन ने थाने में बैठकर अपने पिता की शिकायत की। एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा कि आजकल के बच्चे सीधे बाप के रूप में पैदा हो रहे हैं। 

वीडियो वायरल होने के बाद हसनैन के पिता, इकबाल, के पास लगातार फोन कॉल्स आने लगे। लोगों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया कि आखिर यह मामला क्या है। इकबाल ने कहा कि वह लोगों के सवालों के जवाब देते-देते थक गए हैं और लगातार फोन कॉल्स का सामना कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News