दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में तलाशी अभियान के दौरान 5 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 03:53 PM (IST)

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के पुलवामा और कुलगाम में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियानों में पांच युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इनमें दो सगे भाई भी शामिल हैं।
अधिकारियों ने कहा कि सुबह पुलिस को खबर मिली कि आतंकियों का एक दल पुलवामा के डुगम, काकपोरा इलाके में देखा गया है। उसी समय पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ जवानों के साथ मिलकर तलाशी अभियान चलाया। करीब चार घंटे तक सुरक्षाबलों ने गांव में आने जाने के सभी रास्ते बंद करते हुए घर-घर तलाशी ली। आतंकियों का सुराग नहीं मिलने पर उन्होंने तलाशी अभियान समाप्त कर दिया।


सूत्रों की मानें तो गांव में बीती रात आतंकी आए थे, लेकिन वह सुबह सुरक्षाबलों की घेराबंदी शुरू होने से पहले ही सुरक्षित ठिकाने की तरफ  निकल गए थे। कुलगाम से मिली सूचनाओं के मुताबिक सुरक्षाबलों ने बीती रात जाजरीपोरा में तलाशी अभियान चलाया। सुरक्षाबलों ने पांच युवकों को संदेह पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इनमें तीन की पहचान जुबैर मोहिउददीन, जुनैद अहमद भट्ट, आकिब अहमद के रूप में हुई है। सूत्रों ने बताया जुनैद व आकिब सगे भाई हैं। पांचों युवकों से पूछताछ हो रही है। इनके आतंकियों के साथ कथित तौर पर संबंध बताए जा रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News