दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में 4 गैंगस्टर ढेर, 6 पुलिसकर्मी घायल

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 03:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी के छत्तरपुर इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने चार संदिग्ध इनामी अपराधियों को एक मुठभेड़ में मार गिराया। इस दौरान स्पेशल सेल के 6 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार पुलिस ने मोस्ट वांटेड राजेश भारती के साथ कुख्यात व उसकी करीबी संजीव को एनकाउंटर में ढेर कर दिया।
PunjabKesari
बता दें कि राजेश भारती हरियाणा पुलिस की कस्टडी से भागा हुआ था। उसके ऊपर एक लाख का इनाम भी रखा गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि वह अपने गैंग के बदमाशों के साथ बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए छतरपुर में आने वाला है। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया था। 

PunjabKesari
पुलिस को देखते ही राजेश ने साथियों के साथ फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। मुठभेड़ में गैंगस्टर के पांच बदमाशों को गोली लगी जिसमें से राजेश समेत चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बदमाश बुरी तरह घायल है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गैंगस्टर पर दिल्ली समेत कई राज्यों में दर्जनों मामले दर्ज हैं। पुलिस अब उसके और उसके साथियों के आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है। पिछले दस सालों में दिल्ली पुलिस का यह सबसे बड़ा एनकाउंटर बताया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News