''TMC के 38 विधायक BJP के संपर्क में...'', मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 05:18 PM (IST)

नेशनल डेस्कः अभिनेता से नेता बने भाजपा नेता मिथुन चक्रवती ने बुधवार को चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि टीएमसी के 38 विधायक हमारे संपर्क में हैं। उन्होंने दावा किया कि 21 विधायकों से वह खुद बातचीत कर रहे हैं। मिथुन के इस बयान के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति में भूचाल आ सकता है।

मिथुन ने ये दावा बुधवार को कोलकाता में पार्टी ऑफिस में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया। उन्होंने पत्रकारों से पूछा कि आप ब्रेकिंग न्यूज जानना चाहते हैं? मेरे पास ब्रेकिंग न्यूज है कि टीएमसी के 38 विधायक हमारे संपर्क में है, जिनमें से 21 विधायकों से खुद मेरी बातचीत हो रही है।


बीजेपी दंगों में शामिल तो दो सबूत
इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमेशा आरोप लगाया जाता है कि बीजेपी दंगों में शामिल है, बीजेपी दंगे कराती है लेकिन मुझको एक घटना दिखाओ जिससे यह तय होता हो कि बीजेपी इन दंगों में शामिल है। वहीं पार्थ चटर्जी के मामले पर मिथुन ने कहा कि अगर उनके खिलाफ सबूत नहीं है तो आराम करो और सो जाओ कुछ भी नहीं होगा। लेकिन अगर सबूत उनके खिलाफ है तो फिर आपको कोई भी नहीं बचा सकता है।

भारत के 3 बड़े सितारे मुस्लिम, उनसे सभी हिंदू करते हैं प्यार-मिथुन
वहीं बीजेपी के मुस्लिमों से नफरत के सवाल पर मिथुन ने कहा कि भारत के तीन शीर्ष सितारे मुस्लिम है। सलमान, शाहरुख और आमिर! वो कैसे संभव है? बीजेपी 18 राज्यों में सत्ता में है। अगर बीजेपी उनसे नफरत करती है या हिंदू उनसे प्यार नहीं करते हैं तो उनकी फिल्में इन राज्यों से सबसे बड़ा कलेक्शन कैसे कर सकती हैं। इसके अलावा शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर मिथुन ने कहा कि शिक्षक भर्ती घोटाला 2000 करोड़ रुपये का है न कि 100 करोड़ रुपये का।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News