ममता को झटका, मुकुल रॉय के बेटे समेत 3 विधायक और 50 से ज्यादा पार्षद BJP में शामिल

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2019 - 04:14 PM (IST)

कोलकाता: भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के थिंक टैंक मुकुल रॉय के पुत्र शुभ्रांशु रॉय अपने समर्थकों समेत भाजपा में शामिल हो गए हैं। राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस से निलंबित शुभ्रांशु के साथ कुछ विधायक और पार्षद ने भी मंगलवार को नई दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया कि तीन टीएमसी विधायकों के साथ ही करीब 50 से 50 पार्षद भाजपा में सामलि हुए हैं।

PunjabKesariPunjabKesari
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि शुभ्रांशु को उनके उस खुलासे के बाद 24 मई को तृणमूल कांग्रेस से छह साल के लिए निलंबित कर दिया गया, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह बैरकपुर लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार दिनेश त्रिवेदी को बीजपुर निर्वाचन क्षेत्र से बढ़त नहीं दिला सकते। बैरकपुर से भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने चुनाव जीता है।
PunjabKesari
शुभ्रांशु ने कहा कि मुझे अपने पिता की योग्यता और राजनीतिक समझ-बूझ पर गर्व है। वह तृणमूल कांग्रेस के संस्थापक सदस्यों में से एक थे और वही बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी को समाप्ति पर ले जाएंगे।'' इस बीच मौजूदा घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया में मुकुल रॉय ने कहा, ‘‘उनके पुत्र अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर किसी निर्णय के लिए खुद समझदार हैं। उनके अगले कदम के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।'' उन्होंने कहा कि उनके पुत्र अपनी खुद की विश्वसनीयता के साथ विधायक निर्वाचित हुए हैं तथा वह अन्य तृणमूल कांग्रेस विधायकों की तुलना में अधिक सक्षम हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News