जैश के दो ओवर ग्रांउड वर्कर हथियार के साथ गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 05, 2018 - 07:49 PM (IST)

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग से जैश-ए-मोहम्मद के दो ओवर ग्राउंड वर्कर (ओ.जी.डब्लु) को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से गोला बारूद और एक चीन की पिस्तौल बरामद की गई है। सुरक्षा बल पकड़े गए दोनों ओ.जी.डब्लु. से पूछताछ कर रही है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आतंकी किसी वारदात को अंजाम देने में जुटे हुए थे। जानकारी के अनुसार अनंतनाग में एक बार फिर आतंकियों पर नकेल कसने की तैयारी तेज कर दी गई है। 


खुफिया जानकारी के बाद सुरक्षा बलों ने दो ओवर ग्राउंड वर्कस को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से काफी मात्रा में गोला बारूद और चीना की पिस्तौल बरादम की गई। बताया जाता है कि ये दोनों ओवर ग्रांउड वर्कर अनंतनाग में दशहत फैलाने के फिराक में थे। दोनों ओ.जी.डब्लु. से पूछताछ की जा रही है।

ऑपरेशन आल आउट
बता दें कि सेना के जवान इन दिनों घाटी में ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ चला रही है। इस ऑपरेशन का मकसद है आतंकियों का पूर्ण सफाया किया जा सके। इस अभियान के तहत कई आतंकी मारे गए हैं। ऑपरेशन को सफल बनाने के लिए सेना के जवान दिन रात जुटे हुए हैं। बता दें कि गुप्त सूचना के अनुसार हाल के दिनों में राज्य में पत्थरबाजी की घटना और आतंकी गतिविधियों में बढ़ोतरी देखने को मिली थी। जिसके बाद सेना ने इनके सफाए के लिए ऑपरेशन की शुरुआत कर दी। इस ऑपरेशन के दौरान कई बार सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ भी देखने को मिला है। दोनों के बीच हुए मुठभेड़ में कई जवान शहीद हो चुके हैं। वहीं कई नागरिक भी मारे गए हैं। राज्य में इन दिनों अशांति का माहौल बना हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News