जम्मू कश्मीर के 20 कैदी बरेली जिला जेल शिफ्ट

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 07:30 PM (IST)

बरेली : जम्मू कश्मीर से 20 बंदियों को बरेली जिला कारागार में लाया गया है। इन लोगों को वायुसेना के एक विमान से लाया गया। पुलिस ने बताया कि इन बंदियों में हुर्रियत के कुछ अलगाववादी नेता और आतंकी शामिल हैं। पुलिस के अनुसार इन बंदियों को यहां कड़ी सुरक्षा वाली बैरक में रखा गया है। जिला जेल और उसके आसपास भारी सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं। जम्मू कश्मीर में फिलहाल आर्टिकल 370 हटने के बाद से ही धारा 144 लगी हुई है। बताया जा रहा है कि सुरक्षा कारणों के मद्देनजर ये कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari
बरेली के जिलाधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को यहां त्रिशूल एयर फ़ोर्स स्टेशन पर उतरे वायुसेना के एक विमान से लाए गए जम्मू कश्मीर के 20 बंदियों को कड़ी सुरक्षा के बीच जिला कारागार पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि जिला जेल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। बंदियों को कारागार में लाए जाने के समय डीआईजी जेल शशि श्रीवास्तव और जेल अधीक्षक यू पी मिश्रा मौजूद थे।

PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी गुरुवार को श्रीनगर, जम्मू व कठुआ की जेलों में बंद करीब 100 से अधिक आतंकियों और पत्थरबाजों को देश के अलग-अलग जेलों में शिफ्ट किया गया था। पहले आगरा में 70 कैदी आने की सूचना थी। लेकिन बाद में प्रशासन ने बताया कि 26 कैदी आए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News