आरएसएस कार्यालय पर बम हमले मामले में 2 पीएफआई कार्यकर्ता गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 04:26 AM (IST)

कन्नूरः केरल में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा गुरुवार को उसके राष्ट्रीय एवं राज्य के नेताओं को गिरफ्तार करने के विरोध में किए गए राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन के दौरान मट्टनूर के पास शिवपुरम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कार्यालय हुए पेट्रोल बम हमले के मामले में पुलिस ने शनिवार को पीएफआई के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया। 

पुलिस के अनुसार उसने सुजीर (30) और नौशाद (30) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि पीएफआई कार्यकर्ता मोटरसाइकिल पर सवार होकर शुक्रवार को लगभग बारह बजे आरएसएस कार्यालय पहुंचे और पेट्रोल बम फेंके। जिससे खिड़की के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए और कार्यालय में रखा एक बिस्तर आग में नष्ट हो गया। 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय नेता पी के कृष्णा दास ने शनिवार को आरएसएस कार्यालय का दौरा किया। पुलिस के अनुसार हड़ताल के दिन पीएफआई कार्यकर्ताओं के द्वारा मट्टनूर, उलियिल और पलोत्पल्ली में पेट्रोल बम फेंके जाने से जिले भर में छिटपुट हिंसा हुई। पुलिस ने शुक्रवार को करीब ग्यारह बजे गश्त के दौरान कल्यास्सेरी में दो पीएफआई कार्यकर्ताओं अनस और शफर को उनके स्कूटर में रखे दो पेट्रोल बमों के साथ गिरफ्तार किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News