2 महीने बाद हत्या का खुलासा, दोस्त ही निकले दोस्त के कातिल

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 02:42 PM (IST)

सिवनी : पुलिस जंगल में मिले एक शव की हत्या की गुत्थी सुलझाने में कामयाब हो गई है। पुलिस को 9 मार्च 2018 को जंगलों में एक शख्स की लाश मिली थी। क्षत विक्षत अवस्था मिली लाश की वजह से पुलिस को उसकी शिनाख्त कराने में परेशानी हो रही थी। लेकिन अब 2 महीने बाद शिनाख्त भी हो गई है और हत्यारोपियों में से एक युवक गिरफ्तार भी हो गया है।PunjabKesari
मृतक युवक की पहचान पिंडरई निवासी कन्हैयालाल के रूप में हुई हो अपने घर से अचानक गायब हो गया था। मृतक के परिवार ने युवक की पहचान उसके कपड़ों, जूते और बेल्ट देखकर की है। पुलिस ने परिवार से युवक के अचानक गायब होने की कहानी पूछी तो परिवार ने बताया मृतक कन्हैयालाल अंतिम बार रामलाल खुरसंगे निवासी करोंडी एवं संत निवासी कटारे मोहगांव के साथ देखा गया था।

पुलिस ने रामलाल को पकड़ लिया और सख्ती से पूछताछ की तो पता चला इन्होंने ही कन्हैयालाल की हत्या की थी। पैसे के विवाद में अपने ही दोस्त का कत्ल कर दिया और शव की पहचान ना हो इसलिए शव को पत्थर से कुचल दिया। लेकिन कहते हैं ना पाप तो कुएं में भी नहीं छिपता पुलिस को देर लगी लेकिन पुलिस आरोपियों तक पहुंच ही गई। फिलहाल रामलाल की गिरफ्त में है और फरार आरोपी संतू की तलाश की जा रही है।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News