गजब! 2 पंखे, 1 कूलर और कच्चा मकान... बिल आया 24 लाख रुपए, शख्स के उड़े होश

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 04:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गर्मी और अब बारिश के बीच लगातार हो रही बिजली कटौती के चलते बिजली विभाग लोगों के निशाने पर है। वहीं, अब उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से बिजली विभाग का हैरान कर देने वाला कारनामा सामने आया है। जहां एक कच्चे घर में रहने वाले एक युवक का बिल 24 लाख आया है। जिसे देख हर कोई हैरान है। युवक के घर मात्र 2 पंखे, 1 कूलर, 1 फ्रिज हैं और उसके घर की छत पर टीन का शेड लगा हुआ है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक का नाम चंद्रशेखर है। वह एक कच्ची बस्ती में रहता है। बताया जा रहा है कि पीड़ित चंद्रशेखर का बिल पिछले 4-5 महीने से होल्ड बता रहा था। इसकी जानकारी लेने के लिए पीड़ित बिजली विभाग के दफ्तर पहुंचा। जहां विभाग के अधिकारी ने बिजली का बिल निकाला तो उसे देख युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई। बिजली का बिल 23 लाख 94 हजार 512 रुपए का था। वहीं, जब पीड़ित ने इस मामले में बात की तो पता चला कि उसका घर कच्चा है और छत पर टीन की शेड पड़ी हुई है। घर में मात्र 2 पंखे, 1 कूलर, 1 फ़्रिज लगा हुआ है।
PunjabKesari
KESCo के मीडिया प्रभारी श्रीकांत रंगीला का कहना है कि तकनीकी खराबी के चलते ऐसा हुआ है। सर्वर में किए गए बदलावों के कारण कुछ मीटरों में तकनीकी कमी आ गई है, जिसके चलते डेटा सही नहीं लिया जा सका। उन्होंने कहा कि जल्द ही समस्या का समाधान किया जाएगा।

ये भी पढ़ें.....
- धर्मांतरण नहीं रोका गया तो बहुसंख्यक आबादी एक दिन अल्पसंख्यक हो जाएगी: इलाहाबाद हाईकोर्ट

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने कहा कि अगर धार्मिक समागमों में धर्मांतरण को तत्काल नहीं रोका गया तो देश की बहुसंख्यक आबादी एक दिन अल्पसंख्यक हो जाएगी। न्यायमूर्ति रोहित रंजन अग्रवाल ने कैलाश नाम के एक व्यक्ति की जमानत याचिका खारिज करते हुए यह टिप्पणी की जिस पर यहां के एक गांव के कई लोगों का धर्म परिवर्तन कराने के कृत्य में शामिल होने का आरोप है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News