गुजरात: 17 साल की बच्ची के साथ सात महीनों में आठ लोगों ने किया रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 04:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क. गुजरात से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक 17 साल की बच्ची के साथ पिछले सात महीनों में आठ से अधिक लोगों ने दुष्कर्म किया। लड़की को कथित तौर पर कई स्थानों पर ले जाया गया और उसका यौन उत्पीड़न किया गया। पीड़िता की मां  ने थानगढ़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। 

एक संदिग्ध गिरफ्तार

पुलिस ने 17 साल की लड़की के अपहरण और यौन उत्पीड़न के मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। शिकायत के अनुसार, बच्ची का अपहरण 15 अक्तूबर को शाम करीब छह बजे किया गया था। उसे अजय भारवाड़, अजय अलगतार, शैलेश अलगतार, ध्रुव चावड़ा, कौशिक गोस्वामी, विजयसिंह सोलंकी, दर्शन सदादिया और कानो उर्फ हरि जैसे व्यक्तियों द्वारा विभिन्न स्थानों पर ले जाया गया।

मामले की जानकारी


लिंबडी के पुलिस उपाधीक्षक विशाल रबारी ने बताया कि थानगढ़ पुलिस थाने में इस मामले में एक केस दर्ज किया गया है। एक संदिग्ध से पुलिस पूछताछ कर रही है, जबकि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए विशेष टीमें गठित की गई हैं। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और बाकी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। पुलिस का मानना है कि इन गिरफ्तारी से मामले का जल्द समाधान हो सकेगा।

क्या है मामला?


सूत्रों के अनुसार, पीड़िता पहले एक युवक के साथ प्रेम संबंध में थी, जब परिवार को रिश्ते का पता चला, तो पीड़िता अपने साथी के साथ घर से भाग गई। प्रेमी के दोस्त कथित तौर पर उसे विभिन्न स्थानों पर ले गए। उससे कहा कि वह उसकी उसके साथी के साथ रहने में मदद करेंगे। उसके बाद उसका यौन उत्पीड़न किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News