पहले से Pre Planned था साक्षी का मर्डर: आरोपी साहिल ने संडे मार्केट से 15 दिन पहले खरीद लिया था ''चाकू''

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 01:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय राजधानी के शाहबाद डेयरी इलाके में एक 16 वर्षीय लड़की की चाकू मारकर हत्या करने के एक दिन बाद, दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने कहा कि हत्या पहले से ही प्री प्लैनड सकती है, क्योंकि 20 वर्षीय आरोपी साहिल ने हत्या में प्रयुक्त चाकू 2 हफ्ते पहले खरीदा था।

पुलिस सूत्रों ने बताया, 'पूछताछ के दौरान साहिल ने बताया कि उसने करीब 15 दिन पहले हत्या में इस्तेमाल चाकू संडे मार्केट से खरीदा था।' सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने हालांकि यह नहीं बताया कि उसने चाकू कहां से खरीदा और पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों ने कहा कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि हत्या जुनून का अपराध था या अचानक उकसावे पर की गई थी। 

 दिल्ली पुलिस द्वारा सोमवार को बुलंदशहर से गिरफ्तार साहिल को आज अदालत में पेश किया गया और दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। घटना के सीसीटीवी फुटेज में साहिल को कथित तौर पर लड़की पर चाकू से कई बार वार करते हुए दिखाया गया है। जब वह जमीन पर गिर गई तब भी उसने उसे चाकू मारना जारी रखा। उसने उसे लात मारी और फिर पास में पड़ी एक कंक्रीट की पटिया ले ली और उसके सिर पर वार किया।  पुलिस ने कहा कि उसने मामले में शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News