1000 मेहमान, 2500 तरह के पकवान,शाही अंदाज़ में होगी राधिका और अनंत की प्री- वेडिंग

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 02:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिज़नेसमैन अंबानी मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी बी-टाउन की शाही शादियों में से एक होगी। शादी की तैयारियां जोरों से चल रही है। अनंत अंबानी जल्द ही अपनी लेडीलव राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल का प्री-वेडिंग बैश गुजरात के जामनगर में 1-3 मार्च को होने वाला है। कहा जा रहा है कि इस सेरेमनी में देश-विदेश के 1000 से ज़्यादा मेहमान आएंगे और इस वेडिंग का वेन्यू भी काफी खास होगा।  

2500 तरह के पकवान-

इस इवेंट में यूं हर चीज़ काफी खास होगी, लेकिन अभी तक सामने आई जानकारी के अनुसार फूड मेन्यू काफी स्पेशल होगा। हॉस्पिटैलिटी टीम के मुताबिक खाने को लेकर मेहमानों की पसंद का स्पेशल ख्याल रखा जाएगा। इसके लिए प्री- वेडिंग में शामिल होने वाले मेहमानों से पहले ही उनकी फूड च्वाइस के बारे में जानकारी ली गई है।

PunjabKesari

 इंदौरी फूड होगा मुख्य-

रिपोर्ट के अनुसार, प्री वेडिंग बैश के लिए इंदौर से करीबन 25 शेफ की स्पेशल टीम को तैयार किया गया है। इस इवेंट में सर्व किए जाने वाले फूड में इंदौरी, पारसी, थाई, मैक्सिकन, जैपनीज फूड भी शामिल होगा। तीन दिनों तक मेहमानों को 2500 तरह के पकवान परोसे जाएंगे। इसमें ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर और मिडनाइट स्नैक्स शामिल रहेगा।

ग्लोबल लीडर्स भी होंगे शामिल-

आपको बता दें कि जनवरी 2023 में अनंत-राधिका की सगाई हुई थी। इस साल उनकी शादी होने वाली है, जिसके प्री- वेडिंग फंक्शन 1 से 3 मार्च को होंगे। कहा जा रहा है कि इस शादी में मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स, शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत के सेलिब्रेशन में शामिल होने की चर्चा है। रिहाना, अरिजीत सिंह और दिलजीत दोसांझ प्री-वेडिंग बैश में परफॉर्म करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News