वीएफएस ग्लोबल ने कोविड-19 का नमूना जमा करने के लिये ऑनलाइन बुकिंग सेवा शुरू की

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 11:47 PM (IST)

मुंबई, 13 अगस्त (भाषा) वीजा संबंधी सेवा प्रदान करने वाली कंपनी वीएफएस ग्लोबल ने दिल्ली, कोच्चि और मुंबई में प्रमाणित चिकित्सा प्रयोगशालाओं के सहयोग से कोविड-19 के नमूना संग्रह के लिये एक ऑनलाइन बुकिंग सेवा शुरू करने की बृहस्पतिवार को घोषणा की।

वीएफएस ग्लोबल ने एक बयान में कहा कि जैसे-जैसे सीमाओं को फिर से खोला जा रहा है और यात्रा से संबंधित पाबंदियां धीरे-धीरे कम हो रही हैं, कुछ देशों ने प्रस्थान से पहले कोविड-19 परीक्षण को अनिवार्य बना दिया है। कुछ अन्य देश भी इस पर विचार कर रहे हैं।

कंपनी ने कहा कि इस मांग को पूरा करने के लिये एक अतिरिक्त सेवा की पेशकश के हिस्से के रूप में दिल्ली, कोच्चि और मुंबई में कोविड-19 आरटी-पीसीआर नमूना संग्रह के लिये एक ऑनलाइन बुकिंग सेवा शुरू की गयी है। यह सेवा सरकार द्वारा अनुमोदित प्रमाणित चिकित्सा प्रयोगशालाओं के नेटवर्क के साथ सहयोग में प्रदान की जा रही है।

बयान में कहा गया कि दिल्ली, कोच्चि और मुंबई में लोग वीएफएस ग्लोबल की वेबसाइट पर अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं और 10 अगस्त से नामित सहयोगी चिकित्सा प्रयोगशालाओं में नमूने प्रदान कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि आने वाले हफ्तों में हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, चंडीगढ़, जालंधर, चेन्नई, बेंगलुरू और पुणे में भी इस सेवा का विस्तार किया जायेगा।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News