तांत्रिक ने गर्भवती को मारे चांटे और बाल खींच कर घसीटा

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2016 - 03:04 PM (IST)

भोपाल: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक गर्भवती महिला के अंदर से भूत भगाने के नाम पर तांत्रिक ने करीब तीन घंटे तक उसे शारीरिक पीड़ा दी लेकिन इस दौरान किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। यह सारा तमाशा अस्पताल परिसर में ही चला लेकिन किसी ने भी तांत्रिक को रोकने की जहमत नहीं उठाई। दरअसल बुंदेलखंड मेडिकल में इलाज कराने आई एक गर्भवती महिला को अचानक एक तांत्रिक ने पकड़ लिया और भूत भगाने के नाम पर उस पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। तांत्रिक इतने पर भी नहीं रूका और महिला को बाल पकड़कर घसीटा भी। बीएमसी स्टाफ ने यह सब देखा भी लेकिन चुप रहा। घटना ओपीडी के दौरान दोपहर करीब 1 बजे हुई। एमपी के सागर निवासी 25 साल की अर्चना को तबीयत बिगड़ने पर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।

शनिवार को अचानक उसके परिवार वाले एक तांत्रिक को लेकर अस्पताल पहुंचे और अर्चना का इलाज करने को कहा, जिसके बाद तांत्रिक की बर्बरता शुरू हो गई। तांत्रिक ने सबसे पहले पूजा की और फिर अर्चना को थप्पड़ मारना शुरू कर दिए। थप्पड़ मारना बंद करने के बाद तांत्रिक ने मंत्र पढ़े और फिर गर्भवती के बाल पकड़े और उसे जमीन पर घसीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान अस्पताल में मरीजों के परिजनों और स्टाफ की भीड़ लग गई लेकिन किसी ने उसे नहीं रोका और तांत्रिक खुद ही अपना काम कर अस्पताल से चलता बना। बताया जा रहा है कि इस दौरान महिला के परिवार वालों ने भी तांत्रिक का ही साथ दिया। गर्भवती के परिवार वालों का कहना था कि उस पर भूत का साया है और इसलिए उन्होंने तांत्रिक को बुलाया था। यह पूरी घटना वहां मौजूद लोगों ने अफने मोबाइल में कैद कर ली, जो काफी वायरल हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News