''ये तीनों अंकल घर पर आते और मम्मी के साथ घंटो कमरे में रहते''

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2015 - 04:04 PM (IST)

इंदौर: एक युवक की सरेआम हत्या के मामले में एरोड्रम पुलिस ने पत्नी सहित पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इंदौर के अखंड नगर में 32 साल के युवक की पत्नी कीर्ति बाला को अपने पति की हत्या करवाने का कोई अफसोस नहीं है। 
 
गौरतलब है कि युवक की हत्या का खुलासा उसकी आठ साल की बेटी ने किया था। पुलिस ने पत्नी कीर्ति, उसके प्रेमी विशाल पिता दिनेश जगताप व संजय पिता जयराम सिंघल, संदीप पिता दिनेश और रिक्शा चालक विशाल शेलार को गिरफ्तार कर लिया है।
 
पुलिस ने बताया कि बाला को अपनी गलती पर कोई पछतावा नहीं है। जब उससे पूछा कि ऐसा क्यों किया तो वह बोली मेरा पति अक्सर आत्महत्या की बात करता रहता था। यदि मैं उसे नहीं मरवाती तो वह खुद ही मर जाता। उसे आत्महत्या नहीं करना पड़े इसलिए मैंने ही उसे मरवा दिया। कीर्ति ने बताया कि पति को कुछ समय पहले यह पता चल गया था कि मेरे एक नहीं कई लोगों से संबंध हैं। उसने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया था, लेकिन जब मुझे वह रोक नहीं पाया तो हाथ जोड़कर यह कहने लगा था कि यह बंद कर दे। नहीं तो मैं ही मर जाऊंगा।
 
मृतक तुलसीराम जोशी की बेटी चांदनी उर्फ दीक्षा ने बताया कि उस दिन मैं खाना खाकर सो गई थी। पापा देर से घर आए और खाना खाने के बाद सोने लगे। थोड़ी देर बाद मम्मी ने दरवाजा खोला और विशाल, चिंटू भय्या और एक और अंकल को घर के भीतर बुला लिया। इसके बाद मम्मी पापा के पास चली गई और उनके पैर दबाने लगी। ये तीनों अंकल पीछे से कमरे में दाखिल हो गए। 
 
मम्मी ने पैर दबाते हुए अपनी चुनरी उनके गले में डाल दी। इसके बाद तीनों पापा का गला दबाने लगे। अचानक मेरी नींद खुली और यह देख मैं जोर से चिल्लाई। आवाज सुन मम्मी ने मेरा मुंह दबा दिया और मुझे किचन में ले गई। मैंने पूछा ये पापा का गला क्यों दबा रहे हैं तो वे बोलीं कि पापा को सांस की बीमारी है ये लोग उनको दवाई दे रहे हैं। 
 
मैंने कुछ बोलने की कोशिश की तो उन्हें ने मुझे पीटना शुरू कर दिया और बोलीं कि यदि किसी को बताया तो तुझे भी मार देंगे। बाद में बुआ मुझे अपने घर ले गई तो मैंने उन्हें पूरी बात बताई। विशाल अंकल और बाकी दोनों लोग पापा के जाने के बाद कई बार घर पर आते थे और मम्मी के साथ कमरे में रहते थे।
 
विशाल ने बताया बाला से मेरा तीन महीने से अफेयर था। इससे पहले से चिंटू का उससे अफेयर था। कुछ दिन पहले बाला ने हमें बताया था कि पति मुझे बहुत मारता है। उसने कहा था कि तुम उसे मार दो तो मैं सब संभाल लूंगी। पति के तीन प्लॉट और मकान मेरे नाम हैं। विशाल ने बताया 23 सितंबर की रात दो बजे बाला ने कॉल कर हमें बुलाया। हम घर पहुंचे तो वह हमें किचन में ले गई। 
 
किचन में हमने उससे कहा कि वह जाग गया तो हम क्या करेंगे। बाला ने कहा कुछ नहीं होगा। तुम मेरे साथ आओ। उसने पति से कहा आपके पैर दुख रहे थे ना। मैं पैर दबा देती हूं। पति ने कहा ठीक है तो वह उसके पैरों पर बैठ गई। फिर उसने धीरे से अपनी चुन्नी पति के गले में लपेट दी। तभी उसकी नींद खुल गई। इस पर हमने चुन्नी से गला घोंट दिया।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News