पत्नी को चला था जिंदा जलाने, ब्लैक बेल्ट बेटी ने सिखाया ऐसा सबक कि...

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2015 - 03:20 PM (IST)

 इंदौर:  इंदौर के खंडवा में मां को बचाने के लिए बेटियों ने पिता की जमकर धुनाई की। पत्नी से मारपीट कर जिंदा जलाने की कोशिश कर रहे पिता को उसकी ब्लैक बेल्ट बेटी ने ऐसा सबक सिखाया कि वह ताउम्र याद रखेगा। 

शुक्रवार दोपहर कैलाश खतवासे पत्नी प्रमिला से चरित्र शंका को लेकर अकसर मारपीट कर विवाद करता है। कैलाश की दो बेटियां सोनाली और लता हैं। दोनों 11वीं कक्षा में पढ़ती हैं। बड़ी बेटी सोनाली कराटे में ब्लैक बेल्ट है। छोटी लता ग्रीन बेल्ट है।

सोनाली ने बताया कि उसके पिता रोजाना मारपीट करते हैं। शुक्रवार को तो उन्होंने हद कर दी। मम्मी को मारा, गालियां दी और केरोसिन डाल दिया। सही वक्त पर मैं आ गई। माचिस छीनकर घर के बाहर फेंक दी। पुलिस ने प्रमिला की शिकायत पर कैलाश के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 (प्रताडऩा) का केस दर्ज किया। प्रमिला को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोनाली ने बताया कि अब ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं रहना। पुलिस में केस दर्ज करा दिया है। जल्द ही भरण-पोषण के तहत भी कोर्ट में केस लगाकर खाना-खर्च लेंगे। प्रमिला ने बताया कैलाश को प्रतिमाह 17 हजार रुपए वेतन मिलता है। इसके बावजूद हमें काम कर गुजारा करना पड़ता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News