AAP का अनोखा प्रदर्शन, सड़क के गड्ढों में लगाए पौधे

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2016 - 09:37 PM (IST)

भोपाल: मध्यप्रदेश आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में सड़कों की खराब हालत के विरोध में गुरुवार को यहां अनोखा प्रदर्शन किया। आप कार्यकर्ताआें ने विरोध स्वरूप सड़कों के गड्डों में पौधरोपण किया और बाद में इन गड्ढों को प्रदेश के मंत्री और विधायकों का नाम दिया गया।
 
गारंटी योजना में हैं सड़कें फिर भी नहीं हो रहा निर्माण
प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने कहा कि भोपाल में लगभग 800 किलोमीटर सड़क नगर निगम चुनाव से पहले ही बनी थी। इसमें से अधिकतर सड़कें बुरी तरह से खराब हो चुकी हैं। ये सड़कें गारंटी योजना में हैं पर सरकार ठेकेदारों पर कार्रवाई ही नहीं कर रही है। 

भ्रष्टाचार के कारण नहीं दिख रही सड़क में गुणवत्ता
उन्होंने कहा कि सरकार भले ही खराब सड़कों का दोष बारिश को दे रही हो, पर भ्रष्टाचार के कारण सड़कों की गुणवत्ता ही नहीं थी। अग्रवाल ने कहा आम आदमी पार्टी मांग करती है कि खराब सड़कों को अगले 15 दिनों में दुरुस्त किया जाए। इसके साथ ही ठेकेदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और सड़क की गुणवत्ता की उच्च स्तरीय समिति द्वारा जांच कर दोषी अधिकारियों पर भी तत्काल कार्रवाई की जाए।

कार्रवाई नहीं की गई तो एक बड़ा आंदोलन करेगी ‘आप’
उन्होंने कहा कि यदि हमारी मांग पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो आम आदमी पार्टी एक बड़ा आंदोलन सरकार के खिलाफ करेगी। उन्होंने बताया कि हर रोज खराब सड़क से हादसे हो रहे हैं और खुद सरकार मानती है और प्रदेश में 2700 किलोमीटर से ज्यादा की सड़कें खराब हो चुकी हैं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News