फाइटर पायलट ने आकाश में बनाई अश्लील तस्वीर, हो रही खूब वायरल

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 03:52 PM (IST)

वॉशिंगटन: अमरीकी नेवी के फाइटर जेट ने एडवांस्ड फाइटर जेट के एक्जॉस्ट की मदद से आकाश में पुरुष के प्राइवेट पार्ट की तस्वीर उकेर दी. ।  नेवी ने इस घटना के लिए माफी मांगी है और क्रू मेंबर के उड़ान भरने पर रोक लगा दी है। मामला वाशिंगटन के ओकानोगन काउन्टी के ऊपर एक हफ्ते पहले हुई। कई लोगों ने आकाश में पीनिस की आकृति देखी।इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई। अमरीकी नेवी ने क्रू की इस एक्टिविटी को गैरजिम्मेदाराना बताया  और इसके लिए उचित कार्रवाई करने की बात कही है।
PunjabKesari
वी ने कहा है कि इस एक्टिविटी का ट्रेनिंग से कोई लेना-देना नहीं है।मामले की जांच की जा रही है। नेवी ने कहा है कि जिन लोगों को इस एक्शन से बुरा लगा, उनसे वे माफी मांगते हैं। जिस फाइटर जेट से ये किया गया है, वह दो सीटर होता है। नेवी ने क्रू मेंबर्स की पहचान उजागर नहीं की है। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर कई हजार बार शेयर की गई है, जबकि सैकड़ों बार लोगों ने कमैन्ट किया है।
 

एक शख्स ने फोटो पर ट्वीट करते हुए लिखा- यह आर्ट है...बहुत खूबसूरत।  एक अन्य शख्स ने लिखा- यह पायलट मेरा हीरो है।  इसने मेरा दिन बना दिया। ऐसा करने के लिए जरूर बेहद खास स्किल की जरूरत पड़ी होगी। हालांकि, कई लोगों ने इस व्यवहार की निंदा भी की। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि मुझे तो ये हैट की तस्वीर लगती है, अगर आपका दिमाग निगेटिव है तो इसमें आपको कुछ और दिखेगा।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News