गर्लफ्रैंड की लाश के साथ करता रहा सैक्स

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 05:42 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां ऐरन ग्रेसर नाम के एक ड्रग एडिक्ट को अपनी गर्लफ्रेंड की लाश के साथ सैक्स करने का दोषी पाया गया है। कोर्ट में खुद आरोपी ने यह बात कुबूल की। इसके साथ ही उसने दलील दी कि  गर्लफ्रैंड  की मौत ड्रग के ओवरडोज से हुई थी। इसके बाद उसने उसके साथ यह सोचकर सैक्स किया कि वह जिंदा हो जाएगी। कोर्ट ने आरोपी को  एक साल की सजा सुनाई है। मामला इसी साल जनवरी का है। ग्रेसर अपनी  गर्लफ्रैंड  के साथ ड्रग ले रहा था।
PunjabKesari
इसी दौरान उसकी गर्लफ्रेंड ड्रग के ओवरडोज से बेहोश हो गई और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। ग्रेसर ने बताया कि उसने गर्लफ्रेंड को होश में लाने की बहुत कोशिश, लेकिन वह नाकाम रहा। इसके चलते उसने ये सोचकर उसके साथ सैक्स करना शुरू कर दिया कि शायद इससे वह जाग जाए। इसके बाद भी जब  गर्लफ्रैंड नहीं उठी तो ग्रेसर ने मदद के लिए पुलिस को बुलाया।  पुलिस जब ग्रेसर के कमरे में पहुंची तो देखा कि वहां ड्रग के दर्जनों इंजैक्शन पड़े हुए थे। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि ग्रेसर की गर्लफ्रैंड की मौत हो चुकी है।

मैडीकल जांच में  इस बात की पुष्टि हुई कि पुलिस के पहुंचने से पहले ग्रेसर की  गर्लफ्रैंड  की मौत हो चुकी थी और इसके बाद भी उसके साथ ग्रेसर ने सैक्स किया था।
 ग्रेसर ने पुलिस को बताया कि उसकी  गर्लफ्रैंड को सेक्स पसंद नहीं था और वह जब भी उसके साथ जर्बदस्ती करता तो वह बहुत झगड़ती थी। यही सोचकर उसने उसके साथ सैक्स किया, जिससे कि वह गुस्से में आकर होश में आ जाए। ग्रेसर ने बताया कि उसे यह बात पता नहीं थी कि  गर्लफ्रैंड की मौत हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News