दिल्ली से उड़कर आठ घंटे बाद दिल्ली ही उतर गई जेट एयरवेज की फ्लाइट,जाने क्यों

punjabkesari.in Saturday, Nov 11, 2017 - 08:49 PM (IST)

नई दिल्ली: विमानन कंपनियों की यात्रियों के साथ लापरवाही थमने का नाम नहीं ले रही है। अभी कुछ दिन पहले ही इंडिगो एयरवेज के कर्मचारियों द्वारा एक यात्री के साथ मामला थमा भी नहीं था कि फिर एक नया कारनामा कर दिया है। इस बार जेट एयरवेज की एक फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ी पटना के लिए मगर वापस घूमकर यात्रियों को दिल्ली एयरपोर्ट पर ही उतार दिया। ये घटना बीते शुक्रवार रात की है।
 

जेट एयरवेज के विमान को जगह नहीं मिलने के कारण वाराणसी डायवर्ट कर दिया गया। तकनीकी कारणों से विमान वहां भी नहीं उतर पाया और उसे वापस दिल्ली लाया गया। इससे नाराज यात्रियों ने आईजीआई एयरपोर्ट पर हंगामा किया।

आईजीआई एयरपोर्ट से जेट एयरवेज के विमान (फ्लाइट संख्या 9 डब्ल्यू 730) ने शुक्रवार दोपहर ढाई बजे पटना के लिए उड़ान भरी। पटना में एयरपोर्ट पर टैक्सी वे में जगह नहीं होने के कारण उसे वहां उतरने की अनुमति नहीं मिली। इसके बाद फ्लाइट को वाराणसी के लिए डायवर्ट किया गया।

वहां भी तकनीकी कारणों से नहीं उतर पाने के कारण विमान को वापस दिल्ली लाया गया। आईजीआई के टर्मिनल & पर शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे फ्लाइट पहुंची तो यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। विमान में 150 यात्री सवार थे। एयरलाइंस के अधिकारी के अनुसार, हवाई यात्रियों को वसंत कुंज के ग्रैंड होटल में ठहराया गया है और शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे विशेष विमान से पटना भेजा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News