कार से बाहर गिरा बच्चा, मौत को मात का देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Dec 27, 2017 - 01:53 PM (IST)

बीजिंगः इन दिनों चीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर जाको राखे साइयां मार सके ना कोय कहावत  सही साबित होती दिखती है।  इस वीडियो  में ट्रैफिक के बीच एक बच्‍चा सड़क पर गिर जाता है। बच्‍चे के आसपास से कई गाड़ियां भी गुजर जाती हैं लेकिन वह बाल-बाल बच जाता है।

यह वीडियो  पूर्वी चीन के जियांसू इलाके का है, जिसमें दो कारों की टक्‍कर में एक बच्‍चा कार से बाहर आकर गिर पड़ता है।बच्‍चे के आसपास से कई तेज रफ्तार गाड़ियां भी गुजर रही होती हैं लेकिन बच्‍चे को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं होता है।यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पूर्वी चीन के जियांसू इलाके के हाइवे पर 15 दिसंबर को तेज रफ्तार कार गुजर रही होती हैं।

इसी दौरान एक कार सड़क पर आने की कोशिश करती है तभी एक दूसरी कार उसे पीछे से टक्‍कर मार देती है। टक्‍कर इतनी तेज होती है कि पीछे वाली कार में बैठा एक सात साल का बच्‍चा खिड़की से बाहर निकलकर सड़क पर गिर पड़ता है। बच्‍चे को सड़क पर पड़ा देख पीछे से आ रहे कार सवार गाड़ी रोकते हैं और उसे उठाकर तुरंत निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराते हैं।  बच्‍चा पूरी तरह से स्‍वस्‍थ बताया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News