जम्मू कश्मीर: शिव सेना ने जलाया मोदी सरकार का पुतला

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2015 - 02:47 PM (IST)

जम्मू कश्मीर: दालों, सब्जियों व अन्य खाद्य पदार्थों की बढ़ती कीमतों और जम्मू संभाग के साथ हो रहे कथित भेदभाव के विरोध में शिव सेना (ठाकरे)की प्रदेश ईकाई द्वारा प्रदर्शन कर केंद्र व सरकार का पुतला जलाया। इंदिरा चौक में एकत्रित शिव सैनिकों ने पहले सरकार के खिलाफ नारेबाजी की फिर प्रदर्शन करते हुए पुतला जला कर रोष व्यक्त किया।

पार्टी के प्रदेश प्रमुख डिम्पी कोहली की अध्यक्ष्ता में हुए प्रदर्शन के दौरान कोहली ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने सत्ता में आने से पहले जो अच्छे दिन लाने का वायदा किया उसमे मोदी सरकार पूरी तरह से नाकामयाब रही। उन्होंने कहा कि आज दालों, सब्जियों के दाम आसामन छू रहे हैं, जिसके चलते ग्रहणियों के लिए घर चलाना मुश्किल हो गया है। इसके अतिरिक्त कोहली ने एम्स निर्माण मुद्दे पर भी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार ने एम्स को कश्मीर में स्थानातरित कर सरकार ने जम्मू के लोगों के साथ विश्वासघात किया है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता ने भाजपा पर अन्य पाटियों की तरह जम्मू से भेदभाव करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पी.ओ.के. रिफ्यूजियों के साथ भी जो वायदे किए थे, वो भी अभी तक पूरे नहीें किए गए। इसके अतिरिक्त उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के कार्याकाल के दौरान भ्रष्टाचार,मुनाफाखौरी काफी बड़ी है, जिसके चलते सभी वस्तुओं के दाम बढ़ गए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News