रेहम खान ने  पूर्व पति इमरान की शादियों पर लिखी किताब, मिल रही धमकियां

punjabkesari.in Sunday, Jun 03, 2018 - 11:42 AM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और तहरीक-ए-इंसाफ (PTI)  प्रमुख इमरान खान के करीबी दोस्त ने इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है। लंदन स्थित कारोबारी जुल्फी बुखारी ने रेहम की आने वाली किताब,  जो इमरान खान से शादी के आसपास घूमती है को लेकर धमकी  दी है। एक दिन पहले, पूर्व टीवी एंकर रेहम खान की पुस्तक की पांडुलिपि ऑनलाइन लीक हो गई थी, जिसके बाद पीटीआई के कई नेताओं ने ट्विटर के जरिए रेहम पर आने वाले आम चुनावों से पहले 'एजेंडा' का हिस्सा बनने का आरोप लगाया था।

बुखारी, जिन्होंने इमरान के साथ तलाक के बाद रेहम के साथ बातचीत की थी, ने एक बयान में कहा था कि पूर्व टीवी एंकर का विवाह पर पुस्तक लिखने का कदम "दयनीय और गंदा प्रयास" है। इमरान के करीबी दोस्त ने कहा कि वह दुनिया भर में उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। PTI के एक सूत्र ने कहा कि इमरान और पार्टी के कुछ नेता रेहम की किताब की स्क्रिप्ट के लीक होने से अवगत हैं। सूत्र ने कहा कि एक बैठक के दौरान पार्टी ने पुस्तक की सामग्री का सामना करने का फैसला किया और पीटीआई सोशल मीडिया के खातों से बाद में रेहम की निंदा में ट्वीट किए गए।

सूत्रों के अनुसार रेहम और PTI नेता गोपनीय ईमेल एक्सचेंजों में आश्वासन मांग रहे हैं और एक ही समय में एक दूसरे को धमकियां दे रहे हैं। समझा जाता है कि रेहम खान ने यूके में कुछ मीडिया घरों और तुर्की में एक प्रकाशक को पांडुलिपि की प्रतिलिपि दी थी. हालांकि, न तो प्रकाशन की तारीख अभी तक तय हुई है और न ही प्रकाशक की घोषणा की गई है। रेहम के करीबी सूत्र ने कहा कि रेहम किताब को प्रकाशित करेंगी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।पूर्व टीवी एंकर रेहम ने सुरक्षा मुद्दों का हवाला देते हुए इस वर्ष फरवरी में पाकिस्तान छोड़ दिया था।

उस समय रेहम ने कहा था कि वह अस्थायी रूप से देश छोड़ रही हैं और अपनी पुस्तक के प्रकाशित होने के बाद वापस आ जाएंगी. रेहम ने यह भी कहा था कि उनकी पुस्तक का लेखन और संपादन पूरा हो चुका है और वह केवल प्रकाशित होने की प्रतीक्षा कर रही थीं।पूर्व टीवी एंकर ने पहले भी आरोप लगाया था कि पीटीआई नेतृत्व के निर्देशों पर पार्टी की सोशल मीडिया टीम उन्हें और उनकी टीम को निशाना बना रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News