8 साल तक ली नन की ट्रेनिंग, बन गई पोर्न स्टार

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 04:17 PM (IST)

बोगोटाः  इसे किस्मत का खेल कहें या पर्सनल च्वाइस, लेकिन बहुत से लोगों के साथ अक्सर ऐसा होता है कि लोग करियर में कुछ और सोच कर चलते हैं, लेकिन बाद में किसी और ही लाइन पर निकल जाते हैं। इसी बात को लेकर एक लड़की सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। युडी पिनेडा नाम की इस लड़की ने एक कॉन्वेंट में 8 साल तक नन बनने की ट्रेनिंग ली, लेकिन 22 साल की उम्र में पोर्न स्टार बन गई।
PunjabKesari
कोलंबिया की रहने वालीपिनेडा बहुत कम उम्र से ही चर्च के लिए तैयारी कर रही थी। बाद में उन्होंने करियर में बदलाव करते हुए एडल्ट फिल्मों हाथ आजमाने का फैसला किया। पिडेला ने कहा, "मैं उरबा में थी, तभी हमारे स्कूल में नन आईं और मुझे अहसास हुआ कि मैं नन बनना चाहती हूं। मैंने नन बनने की ट्रेनिंग के लिए कॉन्वेंट ज्वाइन किया और 8 साल तक ट्रेनिंग की। चर्च और इसकी शिक्षाओं से प्यार के बाद मुझे एक जगह नौकरी भी मिल गई।
PunjabKesari
जब मैंने नेस्ले के लिए काम करना शुरू किया तो मेरी मुलाकात वेबकैम मॉडल के लिए भर्ती कर रहे जुआन बस्टो से हुई और यहीं से मेरा करियर पूरी तरह से बदल गया। युडी ने कहा शुरुआत में मुझे बुरा लग रहा था, लेकिन अब मैं ठीक महसूस करती हूं। जब मैं चर्च जाती हूं, तब अच्छा लगता है। मैं कभी भी शुक्रवार को चर्च में प्रार्थना करना और लोगों से मिलना नहीं भूलती।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News