महिला ने 100 रुपए में खरीदा सेकंड हैंड जैकेट, जेब से मिल गया कुछ ऐसा...देखते ही रह गए हक्के-बक्के

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 11:39 AM (IST)

ग्रेटर मैनचेस्टर: इंग्लैंड के ग्रेटर मैनचेस्टर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक महिला को 100 रुपए में खरीदे सेकंड हैंड जैकेट में कुछ ऐसा मिला कि वह चर्चा में है। एक रिपोर्ट के मुताबिक के वॉकर (Kay Walker) नाम की एक महिला को आदत थी कि वो पैसे बचाने के लिए सेकंड हैंड चीज़ें खरीदती थी। एक बार उसने बहुत ही सस्ते में एक कोट खरीदा लेकिन उसकी पॉकेट में महिला को जो मिला, वह हैरान रह गई।
PunjabKesari
के वॉकर ग्रेटर मैनचेस्टर में रहती है और उसने चैरिटी शॉप से एक कोट खरीदा था। ये कोट उसे महज 1 पाउंड यानि 105 रुपये में मिल गया। महिला ये कोट पहनकर एक पार्टी में भी पहुंच गई। उसने पार्टी के दौरान अपने कोट की जेब में हाथ डाला और उसे जो मिला, वो कमाल था।महिला के हाथ में 20 साल पुराने दो टिकट आ गए, जो मशहूर सिंटर लुसियानो पेवरोती के कॉन्सर्ट के थे। महिला ने जब इसे ध्यान से देखा तो पता चला कि ये 30 सितंबर, 1995 में होने वाले उनके कॉन्सर्ट में गया था। वैसे टिकट की कीमत तो इतनी ज्यादा नहीं थी, उस वक्त इसे 55 पाउंड 5826 रुपए में खरीदा गया था।

दिलचस्प ये भी है कि जिस सिंगर के कॉन्सर्ट का ये टिकट था, वो Italia 90 World Cup में गाए गए गीत के लिए मशहूर थे और वे 2007 में इस दुनिया से अलविदा कह चुके हैं। के बताती हैं कि वे यकीन नहीं कर पाईं कि उनकी कोट से इतनी अहम चीज़ निकली है। वे लुसियानो पेवरोती की फैन तो नहीं हैं लेकिन वे जानती हैं कि पेवरोती कितने मशहूर थे। जब उन्होंने ये बात अपनी बेटी को बताई, तो दोनों ने हैरानी जताई कि उनके हाथ इतना पुराना टिकट कैसे लग गया। अब तक उन्हें पुराने कपड़ों में सिर्फ टॉफी या रसीदें ही मिलती रही थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News