PHOTOS: इस युवती को नहीं है ब्वॉयफ्रैंड के मर्डर का गम, पति संग बिता रही Happy Life

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2016 - 06:26 PM (IST)

लंदन: प्यार में कई बार प्रेमी अपनी हदें पार कर जाते हैं और प्रेम की आढ़ में रेप जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दे बैठते है लेकिन प्रेमी द्वारा की गई एेसी हरकत कई बार एक भयंकर रूप धारण कर लेती है। मेडिकल छात्रा मुंदील माहिल का नाम सुनते ही 2012 की उस घटना की यादें ताजा हो जाती है जिसमें मुंदील ने अपने ब्वॉयफ्रैंड गगनदीप को बलात्कार करने की कोशिश करने पर एेसी सजा दी थी जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते । 

लेकिन उसी मुंदील माहिल ने जेल में 3 साल व्यतीत करने के बाद शादी कर ली और  उसकी फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो अपने पति वरिंदर सिंह के साथ काफी खुश नजर आ रही है और इन तस्वीरों में उसके चेहरे से अपने ब्वॉयफ्रैंड को मारने का कोई गम ही नहीं झलक रहा।

ये है मामला
पांच साल पहले दक्षिण पूर्व लंदन में एक भयानक हादसा घटा था जिसमें एक प्रवासी भारतीय टीवी एक्जिक्यूटिव की हत्या कर दी गई थी । इस हत्या को अंजाम देने वाली कोई और नहीं बल्कि मुंदील ही थी। उसने अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था । दरअसल गगनदीप नाम के शख्स ने एक मेडिकल छात्रा मुंदील माहिल के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने की कोशिश की थी। इसके बाद इस शख्स को इसकी जो सजा मिली इसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते ।

बलात्कार करने की कोशिश के 6 महीने बाद माहिल ने गगनदीप से बदला लेने के लिए उसे अपने घर बुलाया । जहां उसने हरिवंदर शोकर और डैरेन पीटर्स को पहले से बुला रखा था । घर में हरिवंदर शोकर और डैरेन पीटर्स ने पहले तो गगनदीप सिंह की खूब पिटाई की बाद में उसे एक कार में ब्लैकहीथ ले गए ,जहां उसे जलती हुई कार में मरने के लिए छोड़ दिया गया था। बता दें कि इस मामले में ब्रिटेन की एक अदालत ने मारपीट करने के बाद हत्या के जुर्म में शोकर को 22 साल और पीटर्स को 12 साल और माहिल को गंभीर चोट पहुंचाने के आरोप में दोषी ठहराते हुए 6 साल की सजा मिली थी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News