जब बीच सड़क पर चलती कार से गिर गया बच्चा, देखे दिल दहलाने वाला VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 05:45 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः कई बार कुछ मां-बाप इतने जल्दबाजी में होते हैं कि वे अपने बच्चे का ध्यान रखना ही भूल जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जिसने भी देखा हैरान रह गया दरअसल, इस वीडियो में एक कार तेजी से जा रही है अचानक इस कार से एक बच्चा नीचे गिर जाता है।

इस घटना में हैरान करने वाली एक और बात ये हुई की इस हादसे में बच्चा सुरक्षित रहा क्यों कि थोड़ी देर सड़क पर पड़े रहने के बाद एक शख्स बच्चे के पास आता है और उस गाड़ियों के बीच से उठा लेता है वहीं थोड़ी देर बाद जब बच्चे को पिता को पता चलता है कि उनका बच्चा कार में नहीं है तो वह फौरन वापस लौटता है। उससे बाद वो बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाते हैं, लेकिन बच्चा बिलकुल ठीक था। उसको कहीं भी चोटें नहीं आई हैं।

कार चला रहे बच्चे के पिता इस बात से बिल्कुल बेखबर हैं कि उनका बच्चा कार में बैठा है कि नहीं। ये हादसा चीन के जियानशु शहर में हुआ। बच्चे की उम्र दस महीने बताई जा रही है। वीडियो में देखा सकता है कि कार मुड़कर दूसरे रोड की तरफ जाती है। कार का पीछे का दरवाजा खुला रहता है जिसकी वजह से बच्चा गिर जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News