एेसे मिली खोई हुई 150 साल पुरानी वेडिंग ड्रैस !

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2017 - 12:36 PM (IST)

लंदनः ब्रिटेन में ड्राइक्लीनर के यहां खो गई एक 150 साल पुरानी विलक्षण वेडिंग ड्रैस फिर से मिल गई है। टेस नेवाल ने अपनी परदादी की मां की इस पोशाक़ के खो जाने पर सोशल मीडिया पर दुख ज़ाहिर किया था। एडिनबरा के सैंट मैरी स्ट्रीट पर स्थित क्लीन क्लीनर्स के बंद हो जाने की वजह से ये पोशाक़ खो गई थी। टेस नेवाल ने सोशल मीडिया पर अपडेट देते हुए बताया है कि ये पोशाक बंद हो गई ड्राई क्लीनर की दुकान पर कपड़ों के एक ढेर में मिल गई है।

29 वर्षीय नेवाल ने पोशाक के  मिल जाने पर ख़ुशी ज़ाहिर की है। इस पोशाक को सितंबर में ड्राई क्लीनिंग के लिए भेजा गया था और अक्तूबर में ये दुकान बंद हो गई थी। पोशाक़ के खो जाने के बारे में नेवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसे दो लाख से ज़्यादा बार शेयर किया गया। नेवाल ने  बताया "मेरे अभिभावकों को दुकान के मालिक ने फ़ोन किया और बताया कि उनके भतीजे ने इस ड्रेस के बारे में पढ़ा है।"

उसने ड्रेस की खोज की और कपड़ों के एक ढेर में इसे पा लिया। नेवाल ने बताया, "मेरे माता-पिता सीधे वहां पहुंचे और उन्हें यक़ीन ही नहीं हुआ कि ये वही पोशाक है. वो धुली हुई नहीं थी और उस पर टिकट लगा था।"नेवाल कहती हैं कि मैं अब भी इस पोशाक को धुलवाना चाहती हूं लेकिन अब ये काम लंदन के किसी विशेषज्ञ से करवाऊंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News