रिपोर्ट में दावा- सीढ़ियों से फिसलकर गिरे रूसी राष्ट्रपति पुतिन, निकल गया अनैच्छिक शौच !

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 12:32 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः  रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की सेहत लगातार खराब रहने की अटकलें तेज हैं। पुतिन  के अस्वस्थ  रहने की खबरों के बीच पता चला है कि वह मास्को स्थित अपने आधिकारिक आवास में सीढ़ियों से फिसलकर गिर गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वह पांच सीढ़ी से फिसलकर  पीछे की ओर से गिरे  जिसकी वजह से उनकी रीढ़ की हड्डी के पास चोट आई है। न्यूयॉर्क पोस्ट ने एक टेलीग्राम चैनल के हवाले से बताया कि  70 वर्षीय  पुतिन इस हफ्ते अपने मास्को आवास में गिर गए थे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उनके गिरने के बाद उनके सुरक्षाकर्मी दौड़कर आए और उन्हें उठाया। गिरने के बाद पुतिन ने अनैच्छिक शौच भी कर दिया।

 

रिपोर्ट में टेलीग्राम चैनल के हवाले से ये भी बताया गया है कि पुतिन कैंसर से जूझ रहे हैं, जिसमें उनका पेट और बोवेल पर असर पड़ा है। यूके स्थित एक्सप्रेस ने बताया कि पिछले महीने अपने क्यूबा के समकक्ष मिगुएल डियाज-कैनल के साथ एक बैठक के दौरान पुतिन के हाथ कांपते दिखे थे और बैंगनी हो गए थे। समाचार एजेंसी ने कहा कि इस दौरान पुतिन को असहज रूप से अपने पैरों को हिलाते हुए भी देखा गया था।

 
ब्रिटेन के पूर्व जासूस ने बताया कि 70 वर्षीय पुतिन बहुत बीमार हैं। रूसी नेता के करीबियों ने ये भी दावा किया था कि पुतिन ब्लड कैंसर से जूझ रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब पुतिन के बीमार होने की खबरें सामने आई हैं। इससे पहले भी उनके कैंसर से पीड़ित होने की खबरें सामने आई थीं, तब 2014 में राष्ट्रपति पुतिन के प्रवक्ता ने अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स का मजाक उड़ाते हुए इन अफवाहों से बचने की सलाह दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News