भारतीय ने विमान में सोती हुई महिला के साथ की थी शर्मकात हरकत, हुई जेल

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 02:01 PM (IST)

लंदन: पर्यटन वीजा पर ब्रिटेन की यात्रा कर रहे एक भारतीय को इस साल के शुरू में मुंबई से मैनचेस्टर की लंबी दूरी की उड़ान के दौरान एक युवती पर यौन हमला करने के आरोप में 12 महीने की कैद की सजा सुनाई गई है। सजा की अवधि पूरी होने के बाद हरदीप सिंह (36) को वापस भारत भेजा जाएगा। सिंह ने महिला को अपनी सीट पर लेटा दिया था। उसे मैनचेस्टर में मिंशुल स्ट्रीट क्राउन कोर्ट ने 12 महीने की कैद की सजा सुनाई। 

ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस के एयरपोर्ट दस्ते की डिटेक्टिव कांस्टेबल कैथरीन इवान्स ने कहा, उड़ान के शुरू से ही सिंह का व्यवहार घृणित था। यह देखने के बाद कि महिला के साथ कोई नहीं है, सिंह ने उसकी जगह का अतिक्रमण किया, उसे परेशान किया और अनचाहे रूप से उसे छूने की कोशिश की जबकि पीड़िता ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि वह उससे बातचीत नहीं करना चाहती। उन्होंने कहा, महिला और आसपास के यात्रियों के सोने तक इंतजार के बाद सिंह ने महिला पर यौन हमला किया। 

जब उसने हटने की कोशिश की तो उसका रास्ता बाधित किया। इस घटना के बाद डरी युवती ने किसी तरह उसे धक्का दिया और भागकर वहां से निकली और लोगों को बताया। सिंह छह महीने के पर्यटक वीजा पर ब्रिटेन आया था। महिला की उम्र 20से 30 साल के बीच है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News