नासा की इस तस्वीर पर दावा- मंगल पर फिर दिखा इंसान जैसा एलियन

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2016 - 04:24 PM (IST)

नई दिल्लीः नासा के क्यूरोसिटी रोवर्स से ली गई मार्स की नई फोटो में यूएफओ हंटर्स ने एलियन के दिखने का दावा किया है। एक यूट्यूब यूजर पैरानॉर्ल क्रूसिबल ने कहा कि फोटो में पत्थर के किनारे दिख रही छोटी सी चीज इंसान के जैसा दिखने वाला एलियन है। करीब एक दशक पहले चिली के अटाकामा डेजर्ट से 6 इंच का अनोखा स्कैल्टन मिला था। इसे दूसरे प्लैनेट से आया मेंबर माना जा रहा था, जो किसी हादसे का शिकार होकर धरती पर आ गिरा। 

यूएफओ हंटर्स के मुताबिक, नासा की ताजा फोटो में दिख रहा फिगर इसी स्पशीज का लीविंग मेंबर हो सकता है। ये ओरिजनल फोटो क्यूरोसिटी रोवर्स के मैन कैमरे से लिया गया है, जिसमें रेड प्लेनेट में ऊंचे-नीचे पत्थर दिखाई दे रहे हैं। एक यूट्यूब यूजर ने कहा, जब मैंने इस इमेज को कलर फॉर्म में देखा, तो ये आकृति एक इंसान जैसी दिखी। इसने मुझे अटाकामा के एलियन की याद दिला दी। ये साइज में भी उतनी ही बड़ी है।

ufosightingdaily के एडिटर स्कॉट सी वेयरिंग का भी दावा है कि फोटो में दिख रहा फिगर मार्स पर रहने वाली किसी स्पीशीज का है, जो जिंदा है लेकिन काफी कमजोर है। वहीं, कई यूजर्स का कहना है कि फोटो में दिख रहा फिगर बॉडी शेप के हिसाब से किसी महिला का लग रहा है। इससे पहले भी क्योरियोसिटी रोवर से भेजी गई फोटोज को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News