उबर ड्राइवर ने महिला सवारी से की छेड़छाड़, पैसे के बदले सेक्‍स का दिया ऑफर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 11:32 AM (IST)

 

सिडनीः भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी महलाओं के साथ यौन शोषण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। विदेशी महिलाएं भी अब कहीं सुरक्षित नहीं। नया मामला होलिस्‍टन का सामने आया है जहां उबर कैब ड्राइवर ने न केवल महिला के साथ छेड़छाड़ की बल्‍कि उसे सेक्‍स के लिए पैसों का भी ऑफर दिया। जब महिला ने आपत्‍ति जताई और पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो ड्राइवर ने उसके साथ जबरदस्‍ती करना शुरू कर दी।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार हॉलिस्‍टन में रहने वाली एक महिला ने रात में ऑफिस से घर जाने के लिए उबर कैब बुक की थी।महिला ने बताया कि जोस एच अरवलोस (37) अपनी टोयाटा कार लेकर वहां पहुंचा। महिला जब उसकी कार में बैठ गई तो कार ड्राइवर ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने बताया कि ड्राइवर ने उसके पैरों को छूना शुरू कर दिया। इस पर जब महिला ने आपत्‍ति जताई तो ड्राइवर ने उसे 100 डॉलर का ऑफर दिया।

महिला ने कहा कि ड्राइवर ने उसे बोला कि अगर वो उसके साथ सेक्‍स करती है तो वो 100 डॉलर देगा। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से करने की धमकी दी तो ड्राइवर उसके ऊपर टूट पड़ा और जबरदस्‍ती करने लगा। महिला किसी तरह कैब से निकली और इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी।महिला ने कैब बुक करने के लिए राइड शेयरिंग ऐप का इस्‍तेमाल किया था। महिला ने ड्राइवर का फोन नंबर भी पुलिस को दे दिया। पुलिस ने फोन नंबर के आधार पर आरोपी उबर ड्राइवर जोस को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News