See More

गोल्फ मैदान में जबड़े फंसा कर भिड़े 2 मगरमच्छ, घंटों चली लड़ाई (देखें वीडियो)

2020-05-28T15:22:35.463

न्यूयॉर्कः अमेरिका के एक गोल्फकोर्स में 2 मगरमच्छ आपस में भिड़ गए। साउथ कैरोलिना के हिल्टन हेड लेक में ये वाकया तब हुआ जब कई गोल्फ प्लेयर्स वहां प्रैक्टिस कर रहे थे। ये दोनों मगरमच्छ कई घंटों तक लड़ते रहे। इस दौरान गोल्फकोर्स में प्रैक्टिस कर रहे प्लेयर्स ने मगरमच्छों की फाइट का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो काफी वायरल हो रहा है।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हिल्टन लेक गोल्फकोर्स के 18वें टी के पास दो मगरमच्छ आपस में उलझ गए और घंटों लड़ते रहे. इस दौरान गोल्फ खेल रहे मैथ्यू प्रॉफिट ने बताया कि पहले उन्हें भरोसा नहीं हुआ कि ये सब उनके सामने ही हो रहा है। मैथ्यू ने कहा कि इन दो बड़े जानवरों को आपस में इस तरह लड़ते देखना काफी डरावना था। मैथ्यू के मुताबिक इस झगड़े में दोनों के जबड़े आपस में फंस गए थे। हिल्टन गोल्फ क्लब ने भी मगरमच्छ के इस दंगल का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस वीडियो के साथ क्लब ने लिखा है कि कृपया संभल कर खेलें पार्क में काफी जंगली जानवर आ गए हैं। इस वीडियो पर कई लोगों ने रिएक्ट भी किया हैय़ काफी लोगों ने क्लब से सवाल पूछा है कि इन दोनों में से कौन जीता? हालांकि क्लब के मुताबिक कुछ घंटे लड़ कर थक जाने के बाद दोनों फिर से पानी में लौट गए थे। इस वीडियो को शेयर कर कई खिलाड़ियों ने लिखा है कि क्लब को सुरक्षा के इंतजाम पर ध्यान देना चाहिए।


Tanuja

Related News