कतर एयरलाइन की फ्लाइट में आया टर्बुलेंस, 6 क्रू मेंबर समेत 12 लोग घायल

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 07:28 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः दोहा से डबलिन की उड़ान के दौरान कतर एयरवेज के एक विमान टर्बुलेंस की चपेट में आने के बाद क्रू मेंबर के छह सदस्यों सहित बारह लोग घायल हो गए, इससे कुछ दिन पहले लंदन से सिंगापुर जा रही सिंगापुर एयरलाइंस की उड़ान में एक यात्री की मौत हो गई और दर्जनों घायल हो गए। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर डबलिन हवाई अड्डे की एक पोस्ट ने पुष्टि की कि विमान के तुर्की के ऊपर उड़ान भरने के दौरान टर्बुलेंस का अनुभव होने के बाद छह यात्री और छह चालक दल के सदस्य घायल हो गए।

एयरलाइन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि दोहा से कतर एयरवेज की उड़ान QR017 रविवार को 13.00 बजे से कुछ समय पहले डबलिन हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतर गई। विमान को 6 यात्रियों और 6 चालक दल घायल के कारण हवाईअड्डा पुलिस और हमारे अग्निशमन और बचाव विभाग सहित आपातकालीन सेवाओं द्वारा पूरा किया गया। तुर्की के ऊपर से उड़ान भरते समय विमान में टर्बुलेंस का अनुभव होने के बाद बोर्ड पर मौजूद लोगों ने घायल होने की सूचना दी।

सिंगापुर एयरलाइन की उड़ान में आया था टर्बुलेंस
इससे पहले 211 यात्रियों को ले जा रही सिंगापुर एयरलाइंस की उड़ान को गंभीर अशांति के कारण बैंकॉक में उतरने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिससे 73 वर्षीय ब्रिटिश व्यक्ति की मौत हो गई और 20 अन्य को गहन देखभाल में छोड़ दिया गया। उड़ान में यात्रियों और चालक दल को खोपड़ी, मस्तिष्क और रीढ़ की हड्डी में चोटें आईं क्योंकि उन्हें केबिन के चारों ओर हिंसक रूप से उछाला गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News