सिंगापुर के इन आलीशान होटल में हो सकती है ट्रंप-किम की मुलाकात

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 10:18 AM (IST)

सिंगापुर : अमरीका के  राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और उत्तर कोरिया के किंग किम जोंग उन के बीच बैठक को लेकर बेशक  अनिश्चितता के बादल मंडरा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद दोनों की मुलाकात को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं।  हालांकि इस मुलाकात की जगह को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।  संभावना जताई जा रही है कि यह मुलाकात सिंगापुर के बेहद चर्चित और आलीशान होटल शंगरी-ला या मरीना बे सेंड में हो सकती है।
PunjabKesari
यह दोनों होटल इस बातचीत के लिए पहली पसंद बन सकते हैं। ऐसा इसलिए भी है क्‍योंकि दोनों ही जगहों पर सुरक्षा के अभूतपूर्व इंतजाम किए गए हैं और यहां पर अधिकारियों का आना-जाना लगातार बना हुआ है। इन दोनों ही होटलों में कुछ कमरों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इस तरफ किसी के आने की इजाजत नहीं दी गई है। इतना ही नहीं इन कमरों पर सुरक्षाकर्मियों की पूरी निगाह है। इन यहां पर इस वार्ता से जुड़ी खबरों को कवर करने वाले पत्रकारों का भी रजिस्‍ट्रेशन किया जा रहा है।

बता दें कि इस वार्ता के लिए कई  अमरीका  और उत्तर कोरिया समेत दक्षिण कोरिया के वरिष्‍ठ अधिकारी भी लगातार काम कर रहे हैं। होटल के चारों तरफ सादी वर्दी में भी सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। इसके अलावा दोनों देशों के दूतावासों के अधिकारियों की भी यहां पर आवाजाही लगातार हो रही है। इन सभी के बावजूद इन दोनों होटलों को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है। इसको लेकर मीडिया में अंतिम समय पर ही जानकारी सामने आ सकेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News