गर्लफ्रेंड की हत्या कर टुकड़ों में उबाल दी लाश  ! (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Monday, May 15, 2017 - 12:56 PM (IST)

क्वींसलैंडः इंडोनेशिया की ट्रांसजेंडर वेश्या मेयांग प्रेस्त्यो का ऑस्ट्रेलिया में हुआ मर्डर एक बार फिर खबरों में है। 2014 में मेयांग का उसके शेफ ब्वॉयफ्रेंड ने ही मर्डर कर दिया था और  लाश के टुकड़े-टुकड़े कर उसे स्टोव पर उबाल डाला था। अब ऑस्ट्रेलिया की कोर्ट सोमवार के इस मामले की सुनवाई करेगी और घटनाक्रम की भी जांच करेगी।

क्वींसलैंड की कोरोनर कोर्ट में कोरोनर टेरी रियान सोमवार से 3 दिन तक इस मामले की सुनवाई करेंगे और सबूतों पर चर्चा करेंगे।इसके साथ ही इन्वेस्टिगेशन में ये पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि कब, कहां और कैसे मयांग का मर्डर किया गया। मर्डर की वजह अब तक साफ नहीं है। ऐसे में जांच में इसका भी पता लगाने की कोशिश की जाएगी।  बता दें, मयांग अपनी फैमिली को सपोर्ट करने के लिए एक हाईक्लास एस्कॉर्ट के तौर पर इंडोनेशिया में काम करती थीं।

अक्टूबर 2014 में ब्रिस्बेन के एक अपार्टमेंट से पुलिस को मयांग की लाश टुकड़ों में मिली थी।- पुलिस के मुताबिक, उसके शेफ व्बॉयफ्रेंड मार्कस वोल्के पर मर्डर का आरोप है, जो घटना के बाद अपार्टमेंट से भाग निकाला था और फिर उसने सुसाइड कर लिया था। पुलिस के मुताबिक, मयांग के टुकड़े कर वोल्के अपार्टमेंट में उसे स्टोव पर उबाल रहा था, तभी एक पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गया।

 पुलिस ने वोल्के के पास से मर्डर में इस्तेमाल हुआ वेपन बरामद कर लिया है और इस मामले में घरेलू हिंसा की नतीजा मान रही है। पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल पर उस वक्त हालात परेशान करने वाले थे और अपार्टमेंट को साफ करने में 4 दिन लगे थे। अपार्टमेंट में रबर के ग्लव्स, ब्लीच, गंदा पड़ा कार्पेट और उल्टियों की बदबू के साथ स्टोव पर बड़ा सा पॉट रखा था, जिसमें बॉडी पार्ट्स उबाले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News