संक्रमित यात्री ने 2 महिला रेल कर्मचारियों पर थूका, एक की कोरोना से मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 13, 2020 - 11:53 AM (IST)

लंदन: कोरोना वायरस से मौतों के कई दिल दहलाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच ब्रिटेन में कोरोना मौत का एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहा एक कोरोना संक्रमित यात्री ने महिला ट्रेन वर्कर पर थूक दिया। अब कोरोना के चलते उस महिला ट्रेन वर्कर की मौत हो गई है। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक लंदन के विक्टोरिया स्टेशन पर मार्च महीने में 47 साल की ट्रेन वर्कर बेली मुजिंगा और उनकी एक और महिला सहयोगी को एक पैसेंजर ने निशाना बनाते दोनों के ऊपर थूक दिया था। . इसके बाद पैसेंजर ने कहा था कि वो कोरोना से संक्रमित है। इसके कुछ दिनों बाद ही दोनों महिलाएं बीमार पड़ गईं।

PunjabKesari

बाद में बेली मुजिंगा की हालत ज्यादा खराब हो गई। सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन वो ठीक नहीं हो सकीं और 5 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। बेली की 11 साल की बेटी इंग्रिड ने इसकी जानकारी दी । उसने बताया कि आखिरी बार उन्होंने अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात की थी। इसके बाद उन्हें बर्नेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। बेली के पति लुंसाबा ने कहा है कि महामारी फैलने के बाद भी बेली को अपने ऑफिस में काम करने के लिए बुलाया गया था। उन्होंने कहा है कि ये भयावह होता है, जब आप अपने किसी चाहने वाले को इतनी जल्दी खो देते हैं।

PunjabKesari

लुंसाबा ने कहा है कि उन्हें यकीन है कि उस आदमी के थूकने की वजह से बेली को कोरोना का संक्रमण हुआ और उसे आसानी से रोका जा सकता था। उन्होंने कहा है कि पैसेंजर दोनों महिलाओं पर चीखा था।. उसने कहा कि तुम यहां क्या कर रही हो और दोनों महिलाओं पर बार-बार थूकने लगा। तब बेली बहुत ज्यादा डर गई थी। बताया जा रहा है कि ब्रिटेन में ऐसे काफी सारे मामले सामने आए हैं। कई फ्रंटलाइन वर्कर्स पर जानबूझकर संक्रमितों द्वारा खांसने और छींकने की घटनाएं सामने आई हैं। बेली मुजिंगा के ट्रेड यूनियन ने इस बारे में स्टाफ एसोसिएशन में शिकातय दर्ज करवाई है। पूरे मामले की जांच करके कानूनी कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News