चोर ATM चुराने के लिए लाए क्रेन, वीडियो में देखें क्या हुआ अंजाम

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 12:40 PM (IST)

लंदनः उत्तरी आयरलैंड में एटीएम चोरी की एक अजीब घटना सामने आई है। यहा चोरों के एक गिरोह ने क्रेन से एटीएम चुरा लिया। पुलिस ने हाल ही में घटना से जुड़ा एक वीडियो जारी किया है जिसमें मुंह ढके चोरों को क्रेन की मदद से एटीएम उखाड़ते देखा जा सकता है। घटना काउंटी लंदनडेरी स्थित एक दुकान के बाहर की है।
PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोरों ने एटीएम निकालने के लिए सबसे पहले इमारत की छत और दीवारों को क्रेन से तोड़ दिया। इसके बाद वह मशीन को उखाड़कर उसे कार की छत मौजूद खुले हिस्से से अंदर डालने की कोशिश करते देखा जा सकता है। पुलिस का कहना है कि यह पूरी चोरी महज चार मिनट चली। जब मशीन अंदर नहीं घुसी तो चोरों ने इसी स्थिति में कार भगा दी। बताया गया कि चोरों ने क्रेन घटनास्थल के पास ही मौजूद एक बिल्डिंग साइट से चुराई थी।



यहां एटीएम चोरी की बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस विभाग ने जासूसों की नई टीम बनाने का ऐलान किया था। हालांकि, एटीएम चोरी की घटनाओं पर कोई खास फर्क नहीं पड़ रहा है। 2019 में उत्तरी आयरलैंड में एटीएम चोरी की आठ घटनाएं हुईं। पिछले हफ्ते हुई एटीएम चोरी के बाद पुलिस ने अलर्ट जारी कर कहा था कि इसमें अलग-अलग गैंग्स का हाथ हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News