महिला नेता का आरोप,'चरित्रहीन हैं इमरान खान, भेजते हैं अश्लील मैसेज'(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 02, 2017 - 03:03 PM (IST)

इस्लामाबाद:  नवाज शरीफ की सरकार के खिलाफ बगावत का बिगुल बजाने वाले पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ(पीटीआई)के चीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के खिलाफ सनसनीखेज खबर सामने आई है। दरअसल उन्हीं की पार्टी की एक महिला नेता ने इमरान पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है।


PTI महिला नेता ने इमरान खान पर लगाया गंभीर आरोप
आयशा ने पाकिस्तानी दैनिक डॉन से बातचीत में कहा कि पीटीआई में “महिला कार्यकर्ताओं का कोई सम्मान नहीं है और गैरतमंद महिलाएं इमरान खान की पार्टी में काम नहीं कर सकतीं।” पाकिस्तान की प्रमुख राजीतिक पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की नेता आयशा गुलालाई ने इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया। आयाशा ने इमरान खान को “चरित्रहीन” बताते हुए कहा कि वो उन्हें और पार्टी की दूसरी महिलाओं को “अश्लील मैसेज” भेजेते हैं। इस्तीफा देते हुए आयशा ने कहा, “मेरी इज्जत मेरी लिए ज्यादा मायने रखती है” और “मैं अपनी अस्मत और गैरत से समझौता नहीं कर सकती।”


आयशा के लगाए आरोपों को किया खारिज  
हालांकि पीटीआई ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि आयशा ने पैसे के लिए पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज(पीएमएलएन) को अपनी ‘आत्मा’ बेच दी है।
पीटीआई नेता शिरीन मजारी ने आयशा के लगाए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें पार्टी ने चुनाव में टिकट नहीं दिया इसलिए वो ऐसे आरोप लगा रही हैं। मजारी ने कहा कि इमरान खान सभी महिलाओं की इज्जत करते हैं।


नवाज शरीफ की तारीफ में कहे ये शब्द
आयशा ने इमरान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पाकिस्तान को इंग्लैंड समझ रखा है। हालांकि पार्टी को छोड़ते समय आयशा ने पीएमएलएन में शामिल होने से इनकार किया, लेकिन नवाज की तारीफ भी कर दी। आयशा ने कहा कि नवाज शरीफ भ्रष्ट हो सकते हैं लेकिन वे महिलाओं की इज्जत करते हैं।आयशा ने नवाज को खानदानी आदमी बताया। आयशा ने इमरान खान को चरित्रहीन बताते हुए दो नंबर का पठान कहा है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News