प्रशंसक ने फेवरेट महिला पॉपस्टार को इंप्रैस करने के लिए लूट लिया बैंक

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 02:00 PM (IST)

वॉशिंगटनः कलाकारों के प्रशंसकों को लेकर कई किस्से मशहूर हैं । आमतौर पर लोग अपने पसंदीदा  स्टार के सभी कंसर्ट में शामिल होते हैं या फिर अपने कमरे को उसकी तस्वीरों से भर देते हैं, या ज्यादा हुआ तो उसके नाम का टैटू अपने शरीर पर गुदवा लेते हैं, लेकिन लेकिन एक सिंगर के दीवाने फैन के कारनामे को सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

अमरीका में एक फैन ने  अपने फेवरेट पॉपस्टार की खातिर एक बैंक ही लूट लिया। इतना ही नहीं इस व्यक्ति ने लूटे गए पैसों को अपने फेवरेट पॉपस्टार के घर पर भी फेंका, ताकि उसे इंप्रैस कर सके। जी हां, मामला मशहूर पॉपस्टार टेलर स्विफ्ट से जुड़ा है। दरअसल अमरीका के क्नेक्टिकट में रहने वाले उनके एक फैन ब्रूस राउले ने यह सब किया। एनसोनिया पुलिस विभाग ने गुरुवार को ब्रूस राउले (26)को गिरफ्तार  कर जेल भेज दिया है।

हिरासत में पुलिस  पूछताछ दौरान राउले ने खुलासा किया कि वह पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट को बेहद पसंद करता है और उन्हीं को इंप्रैस करने के लिए उसने बैंक डकैती की। राउले ने बताया कि बैंक डकैती करने के बाद वह टेलर स्विफ्ट के बंगले पर पहुंचा और लूटे गए पैसों में से कुछ पैसे स्विफ्ट के घर में फेंके। राउले ने करीब 2 घंटे तक ड्राइव करने के बाद टेलर स्विफ्ट के घर पहुंचा और फिर घर में पैसे फेंके। घटना के वक्त आरोपी ने पॉप स्टार से मिलने की कोशिश भी की, लेकिन स्विफ्ट उस वक्त घर पर मौजूद नहीं थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News