Kamala Harris के राष्ट्रपति पद की दावेदारी को मिली मज़बूती, Barack Obama और उनकी पत्नी ने किया समर्थन

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 03:40 PM (IST)

International News: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ने शुक्रवार को कमला हैरिस की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी का समर्थन किया। ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ने शुक्रवार को लगभग एक मिनट लंबे वीडियो में कमला हैरिस की राष्ट्रपति पद की दावेदारी का समर्थन किया। ओबामा ने हैरिस से कहा कि मैंने और मिशेल ने आपको यह बताने के लिए फोन किया कि हम आपका समर्थन करने, आपको इस चुनाव में जीत दिलाने और ओवल ऑफिस में लाने के लिए हर संभव प्रयास करने पर गर्व महसूस कर रहे हैं। पूर्व प्रथम महिला ने हैरिस से कहा कि मुझे आप पर गर्व है। यह ऐतिहासिक होने जा रहा है।

 

सेल फोन पर बात करते हुए और  मुस्कान बिखेरते हुए, हैरिस ने समर्थन और उनकी लंबी दोस्ती के लिए अपना आभार व्यक्त किया। हैरिस ने कहा, "आप दोनों का धन्यवाद। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। हम इसके साथ कुछ बेहतर करने जा रहे हैं। चुनाव अभियान में लगी टीम ने कहा कि यह वाकई की गई कॉल थी। यह कोई पहले निर्धारित कार्यक्रम नहीं था। दरअसल, राष्ट्रपति जो बाइडन के रेस से बाहर होने के एक सप्ताह से भी कम समय में हैरिस की बढ़ती लोकप्रियता से चुनाव रोमांचक होता जा रहा है। इससे रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ उनकी चुनौती मजबूत होगी। ओबामा अमेरिका के पहले अश्वेत राष्ट्रपति थे और वे डेमोक्रेटिक पार्टी में सबसे लोकप्रिय व्यक्तियों में से एक हैं।
PunjabKesari
ओबामा, अमेरिका के पहले अश्वेत राष्ट्रपति हैं, और वे डेमोक्रेटिक पार्टी में सबसे लोकप्रिय व्यक्तियों में से एक हैं, भले ही उन्हें आखिरी बार चुने जाने के एक दशक से अधिक समय बीत चुका है। ओबामा ने बड़े पैमाने पर धन जुटाने वाले कार्यक्रमों के दौरान बिडेन को अपना समर्थन दिया है, जो उनके अभियान के सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर कार्यक्रमों में से एक थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News