प्‍लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद हुआ एेसा हाल, खड़े होकर देना पड़ा पूरा इंटरव्‍यू (video)

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 03:44 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः आजकल आकर्षक दिखने के लिए लोग प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते है और सिर्फ न केवल एक बार कई बार प्लास्टिक सर्जरी करवा कर बनावटी तौर से सुंदर दिखने की कोशिश करते है।  ऐसी ही एक शख्सियत का नाम है स्टार डेलगुडाइस।

28 वर्षीय स्टार डेलगुडाइस अब तक लाखों पाउंड प्लास्टिक सर्जरी पर खर्च कर चुकी हैं। डेलगुडाइस जब 17 साल की थीं, तभी से प्लास्टिक सर्जरी करा रही हैं और अब तक करीब 200 सर्जरी करा चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वह पूरे समय खड़ी ही रहीं, क्योंकि उन्होंने हाल ही में बट इम्प्लांट कराए हैं, जिससे उन्हें बैठने में काफी तकलीफ हो रही थी। इस कारण  एंकर्स को भी स्टार के साथ खड़े रहकर ही इंटरव्यू करना पड़ा।

— This Morning (@thismorning) March 9, 2018


प्लास्टिक सर्जरी की आदत के लिए माता-पिता जिम्मेदार 
अपनी प्लास्टिक सर्जरी की आदत के लिए स्टार डेलगुडाइस अपने माता-पिता को जिम्मेदार मानती हैं। डेलगुडाइस का कहना है कि उसके माता-पिता उस पर लगातार दबाव बनाए रखते थे कि उसे अन्य बच्चों से सुंदर दिखना है। यही कारण रहा कि वह खुद को आकर्षक बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की आदी हो गईं। स्टार डेलगुडाइस ने बताया कि खुद को बदलने के लिए वह अब तक प्लास्टिक सर्जरी पर 2,30,000 पाउंड खर्च कर चुकी हैं। इन सर्जरी में 5 होंठों की सर्जरी, 4 नाक की सर्जरी, जबड़े की सर्जरी और गालों आदि की सर्जरी भी शामिल है।

हाल ही में स्टार डेलगुडाइस ने इस्तांबुल में 7 घंटे की सर्जरी कराकर बट इम्प्लांट कराए हैं। इसके लिए स्टार ने 15000 पाउंड खर्च किए हैं। हालांकि, इस बट इम्प्लांट से उन्हें तकलीफ हो रही है और वह तकलीफ दूर करने के लिए थेरेपी का सहारा ले रही हैं। दूसरी महिलाओं को चेताते हुए स्टार डेलगुडाइस ने कहा कि यह बेहद खतरनाक है, मुझे खुद इसके खतरे के बारे में नहीं पता था, लेकिन क्या महिलाओं को इससे फर्क पड़ता है? उल्लेखनीय है कि विदेशों में आकर्षक दिखने के लिए बट इम्प्लांट के मामलों में काफी बढ़ोत्तरी देखी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News